बिहार

bihar

घर से बुलाकर युवक के सिर में मारी गोली, पूर्णिया में अगले दिन कार से मिला शव - Murder In Purnea

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 22, 2024, 8:19 PM IST

Body Recovered In Purnea: पूर्णिया में सोमवार को एक कार से युवक के शव को बरामद किया गया है. युवक के सिर में गोली मारने की बात सामने आ रही है. परिजनों का आरोप है कि गांव के ही तीन लड़कों ने युवक की हत्या की है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

Body Recovered From Car In Purnea
घर से बुलाकर युवक को सिर में मारी गोली (ETV Bharat)

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के के नगर थाना क्षेत्र के बाघमारा पुल के समीप एक कार से युवक केशव को बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान अररिया जिले के बोसी बसेड़ी निवासी मोहम्मद हुसैन अंसारी के रूप में हुई है. घटना के बाद से मृतक के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या गांव के ही तीन युवक ने की है.

10 दिन पहले हुआ था विवाद:वहीं, मामले को लेकर बाघमारा के स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी. घटना की जानकारी देते हुए मृतक की पत्नी जीतन खातून ने बताया कि गांव के ही दिलीप नामक युवक के रिश्तेदार से 10 दिन पूर्व हुसैन अंसारी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

घर से बुलाकर युवक को सिर में मारी गोली (ETV Bharat)

देर रात मोबाइल हो गया स्विच ऑफ: हुसैन अंसारी अपनी कार भाड़े पर चलाता था. वह खुद गाड़ी ड्राइव करता था. मृतक की पत्नी की मानें तो कल शाम को दिलीप ने भाड़े पर गाड़ी ले चलने की बात कहकर हुसैन को फोन कर बुलाया. जब देर रात तक हुसैन घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन कर संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा.

कार से शव हुआ बरामद:वहीं, सोमवार को पूर्णिया के के नगर थाना क्षेत्र के बाघमारा पुल के समीप में एक संदिग्ध कार पर ग्रामीणों की निगाह पड़ी. पहले तो ग्रामीणों को लगा कि कार में कोई होंगा. लेकिन पांच घंटा बीत जाने के बाद भी जब गाड़ी उसी जगह पर लगी दिखीं तो ग्रामीणों को शक हुआ. जिसके बाद ग्रामीणों ने खिड़की से अंदर देखा तो कार की पिछली सीट पर एक शव पड़ा था और उसके सर पर बोरा रखा हुआ था.

सिर में गोली मारने के निशान: यह देखते ही ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया और उन्होंने डायल 112 पर पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गाड़ी का दरवाजा खोलकर देखा तो उसमें मृत अवस्था में हुसैन अंसारी का शव मौजूद था. उसके सिर में गोली मारने के निशान थे.

"आशंका जताई जा रही है कि हुसैन अंसारी की हत्या किसी और जगह की गई थी, जिसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए उसके शव को कार में छोड़कर अपराधी फरार हो गए. हुसैन के पॉकेट से पहचान पत्र एवं फोन नंबर मिला था, जिससे उसकी पहचान हो पाई थी. मृतक की पत्नी द्वारा गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है." -जीनत खातून, मृतक की पत्नी

इसे भी पढ़े- पटना में युवक का शव बरामद, परिजनों ने कहा- पहले पीटा फिर कलाई की नस काट दी - Murder In Patna

ABOUT THE AUTHOR

...view details