बिहार

bihar

पटना में दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप - Murder In Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 26, 2024, 5:00 PM IST

Body Found In Patna: पटना के मनेर में दो दिनों से लापता युवक के शव को बरामद किया गया है. उसका शव नदी किनारे मौजूद ईट भट्टा के पास से मिला है. शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घर वालों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

Body Found In Patna
पटना में दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद (Etv Bharat)

पटना: राजधानी पटना के मनेर थाना क्षेत्र के छितनावा गांव से दो दिनों से लापता युवक के शव को शाहपुर के गंगा नदी किनारे मौजूद ईट भट्टा से पुलिस ने बरामद किया है. युवक के शरीर पर कई जगह चाकू गोदने के निशान मिले है. आशंका जताई जा रही कि युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया है.

पटना में दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद (ETV Bharat)

मृतक की हुई पहचान: इधर, मृत युवक खासपुर पंचायत के छितनावा गांव का रहने वाले अशोक राय के 21 वर्ष से पुत्र विशाल कुमार बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. इधर, स्थानीय लोगों की माने तो विशाल पूर्व में कई मामलों में नामजद अभियुक्त है. फिलहाल मनेर पुलिस विशाल के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है.

दोस्तों के साथ निकला था: जानकारी सामने आ रही कि अंबेडकर इंस्टीट्यूट में छात्राओं के साथ-साथ हुए छेड़खानी मामले में पुलिस को विशाल की तलाश थी. हालांकि हत्या किन वजह से की गई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन, इधर मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, इस संबध में मनेर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि कल मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया था. उन्होंने बताया कि उनका पुत्र विशाल कुमार लापता है. वह कल अपने दोस्तों के साथ निकला था. लेकिन वापस नहीं लौटा.

पटना में दो दिनों से लापता युवक का शव बरामद (ETV Bharat)

हत्या कर शव छिपाने का प्रयास: वहीं जांच के क्रम में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मनेर के एक ईंट भट्ठा के किनारे गंगा नदी में एक युवक का शव देखा गया, जिसके बाद परिवार ने शव की पहचान की. शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि किसी हथियार से उसकी हत्या कर शव को छिपाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है.

"दो दिनों से लापता युवक के शव को बरामद किया गया है. उसका शव नदी किनारे मौजूद ईट भट्टा के पास से मिला है. शव पर चाकू से हमला करने के निशान मिले है. घर वालों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है." - सुनील कुमार भगत, थानाध्यक्ष, मनेर

इसे भी पढ़े- गया में युवक की गोली मारकर हत्या, मंगलवार की शाम से था लापता - Murder In Gaya

ABOUT THE AUTHOR

...view details