राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध डोडा चूरा के साथ पंजाब का युवक गिरफ्तार - Illegal Doda Powder Recovered

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 30, 2024, 8:38 PM IST

Illegal Doda Powder Recovered, चित्तौड़गढ़ पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए एक पंजाब निवासी युवक को अवैध डोडा चूरा के साथ गिरफ्तार है. पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी युवक कार में अवैध रूप से डोडा चूरा लेकर जा रहा था. वहीं, संदेह होने पर कार की तलाशी ली गई, जिसमें से 228 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ.

Illegal Doda Powder Recovered
अवैध डोडा चूरा के साथ पंजाब का युवक गिरफ्तार (ETV BHARAT Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़. सदर थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस ने हाइवे पर नाकाबंदी कर एक कार से 228 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद किया. साथ ही मौके से पंजाब निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने गाड़ी को स्टॉप स्टिक व बैरियर की मदद से रोका. जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

एएसपी चित्तौड़गढ़ परबत सिंह और वृत्ताधिकारी चित्तौड़गढ़ तेज कुमार पाठक के निर्देशन में थाना अधिकारी सदर चित्तौड़गढ़ गजेन्द्र सिंह के सुपरविजन में उपनिरीक्षक महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह, कानि. बलवंत सिंह, हेमव्रत सिंह, भजन लाल, विनोद कुमार व मनोहर सिंह द्वारा हाइवे रोड पर नाकाबंदी की गई. इसी दौरान कोटा नीमच की तरफ से आई ईनोवा कार के चालक को रुकने का इशारा किया गया. बावजूद इसके चालक ने कार नहीं रोकी, जिस पर कार को स्टोप स्टिक और बैरियर लगाकर रोका गया.

इसे भी पढ़ें -चित्तौड़गढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ के अवैध डोडा चूरा के साथ एक गिरफ्तार - Big Action By Chittorgarh Police

चालक की गतिविधियों पर संदेह होने पर कार की तलाशी ली गई, जिसमें से प्लास्टिक के 15 कट्टों से 228 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने कार सहित डोडा चूरा को जब्त कर लिया. साथ ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, कार चालक की शिनाख्त पंजाब के बठिंडा निवासी 34 वर्षीय मनप्रित सिंह उर्फ मन्नु पुत्र बलवीर सिंह जाट के रूप में हुई है. फिलहाल आरोपी से बरामद डोडा चूरा को लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details