बिहार

bihar

दिन में हो गई रात! दरभंगा में मौसम का अजब गजब खेल, हर तरफ छाया अंधेरा - Rain In Darbhanga

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 9, 2024, 11:27 AM IST

Updated : May 9, 2024, 12:24 PM IST

Darbhanga Weather Update: बिहार में तपती गर्मी और लू से परेशान लोगों को राहत मिली है. इसका असर कई जिलों में देखने को मिल रहा है. दरभंगा में भी मौसम सुहाना हो गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

दरभंगा में बारिश
दरभंगा में बारिश (ETV Bharat)

दरभंगा में बारिश (ETV Bharat)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में गुरुवार की सुबह अचानकमौसम ने करवट ली और देखते ही देखते दिन में ही रात जैसा नजारा दिखने लगा. तेज हवा और बादल गरजने के साथ जमकर बारिश शुरू हो गयी. मौसम के बदले मिजाज को देखते हुए दिन में ही लोग घरों में दुबक गये. आसमान में बादल छाने से ऐसा अंधेरा हुआ कि लोगों को अपनी गाड़ी की हेडलाइट जलानी पड़ी.

दरभंगा में बारिश (ETV Bharat)

मौसम में बदलाव से लोगो की बढ़ी परेशानी: जहां बारिश होनों से कई लोग राहत की सांस ले रहे हैं, वहीं इसकी वजह से कई लोगों की परेशानी भी बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल बीते कई दिनों से यहां के लोग तेज धूप और लू की समस्या से परेशान चल रहे थे, लेकिन गुरुवार सुबह से आसमान में काले बादल के साथ तेज सर्द हवाएं चलने लगी.

कड़कती बिजली के साथ तेज बारिश:वहीं 9 बजे बिजली के कड़कने के साथ तेज बारिश शुरू हो गई. अचानक मौसम के बदले मिजाज के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. खासकर मौसम में हुए इस बदलाव से स्कूली बच्चों और नौकरी पेशा वाले लोगों को परेशानी हो रही है.

दरभंगा में बारिश (ETV Bharat)

किसानों के चेहरे पार आई रौनक: बता दें कि भीषण गर्मी और चढ़ते तापमान के बीच मौसम के बदले मिजाज ने मौसम को सुहावना बना दिया. इस भीषण गर्मी में जिले का तापमान 42 डिग्री से ऊपर तक चला गया था, जिससे लोगों का हाल बेहाल हो गया था. इस बारिश ने गर्मी से परेशान लोगों को थोड़ी राहत दी है. वहीं इससे किसानों के मुरझाए चेहरों पर मुस्कान आ गई. भीषण गर्मी के कारण जो फसलें सूखने लगी थीं, अब उनमें नमी आने से अच्छी फसल होने की उम्मीद जगी है.

पढ़ें-Darbhanga News: बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, कहां नाला और कहां सड़क-लोगों को नहीं पता

Last Updated : May 9, 2024, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details