झारखंड

jharkhand

Live Raid: घर के तहखाने से मिला ब्राउन शुगर और गांजा, पैडलर की निकाली परेड - Drugs smuggling

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 28, 2024, 9:22 PM IST

Brown sugar and ganja smuggling in Ranchi. रांची पुलिस ड्रग्स तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. बुधवार को पुलिस ने छापेमारी की जहां एक घर के तहखाने से ब्राउन शुगर और गांजा बरामद किया है. पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

Brown sugar and ganja smuggling in Ranchi
पुलिस की गिरफ्त में ड्रग्स पैडलर (ईटीवी भारत)

रांची: रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में कोतवाली डीएसपी प्रकाश कुमार सोए के नेतृत्व में एक बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया गया है. पुलिस की छापेमारी में घर के तहखाने में छुपा कर रखे गए ब्राउन शुगर और गांजा बरामद किया गया है.

रांची पुलिस की छापेमारी (ईटीवी भारत)
तहखाने से बरामद हुआ ड्रग्स और गांजा

रांची पुलिस द्वारा इन दिनों नशे के तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस बार कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर में पुलिस ने छापेमारी कर एक ड्रग्स पैडलर के घर में बने तहखाने से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर और गांजा बरामद किया है. मौके से पुलिस ने दो ड्रग्स पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया है.

सूचना पर हुई कारवाई

कोतवाली डीएसपी प्रकाश कुमार सोए ने बताया कि जानकारी मिली थी कि सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर के रहने वाले पवन कुमार और चिंटू अपने घर से ही ड्रग्स का कारोबार कर रहा है. सूचना पुख्ता होने के बाद सिविल ड्रेस में पुलिस के द्वारा पवन कुमार के घर में छापेमारी की गई. पवन ने अपने ही घर में एक छोटा सा तहखाना बनाकर उसमें ब्राउन शुगर और गांजा रखा था. जिसे बरामद कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने निकाली परेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details