बिहार

bihar

गया में बीएससी नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 10, 2024, 9:33 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 9:58 PM IST

Principal Shot In Gaya : गया में अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मेडिकल स्थित बीएससी नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना में प्रिंसिपल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया:बिहार के गया में अपराधी बेखौफहो गये हैं. अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज के बीएससी के प्राचार्य दीपक कुमार सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक उनका इलाज कर रहे हैं. अपराधियों ने उनके आवास के बाहर गोली मारकर फरार हो गये. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गया में प्रिंसिपल को मारी गोली: इस संबंध में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के सर्जरी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. के के सिन्हा ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा प्राचार्य दीपक कुमार सिंह को छाती में गोली मारी गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ANMMCH में चल रही इलाज:वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के मगध कॉलोनी रोड नंबर 6 में दीपक कुमार सिंह का आवास है. देर संध्या वे अपने आवास पर बुलेट वाहन से लौट रहे थे. तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे वे गंभीर अवस्था में घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है

गोली लगने से अफरा-तफरी:बताया जा रहा है कि बेखौफ बदमाशों ने प्रिंसिपल को गोली मारने की घटना से अफरातफरी मच गई. तुरंत ही आसपास के लोगों के द्वारा उन्हें भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अपराधियों को पकड़ने के लिअ पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं घटना के बाद परिजन में दहशत है.

"बेखौफ अपराधियों प्राचार्य दीपक कुमार सिंह को छाती में गोली मारी गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है."-डॉ. के के सिन्हा, विभागाध्यक्ष, सर्जरी विभाग

ये भी पढ़ें

पूर्व MLA के रिश्तेदार ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में ANMMCH में भर्ती

दूसरी जाति की युवती से शादी करना पड़ा महंगा, झारखंड के युवक को गया में मारी गोली, गले और छाती के बीच फंसी Bullet

Last Updated : Mar 10, 2024, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details