बिहार

bihar

गोपालगंज में 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप, स्कूल में 3 अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम - Minor Girl gang raped in Gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 17, 2024, 8:27 PM IST

Gang Rape in Gopalganj : गोपालगंज में 17 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप हुआ है. आरोप है कि गांव के ही तीन लड़कों ने स्कूल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज में किशोरी से गैंगरेप
कॉसेप्ट फोटो (Etv Bharat)

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोप है कि गांव के ही तीन युवकों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

गोपालगंज में किशोरी से गैंगरेप :घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि, गांव में तीन युवकों ने 17 वर्षीय किशोरी को गांव के ही स्कूल में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोप है कि बहला फुसला कर स्कूल में ले जाकर घटना को दरिंदों ने अंजाम दिया.

सभी आरोपी हैं फरार : आरोपियों की चंगुल से छूटकर जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने आपबीती सुनाई. यह सुनते ही परिवारवालों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. आनन-फानन में परिजनों ने सिधवलिया थाने में शिकायत दर्ज करायी. शिकायत मिलते ही पुलिस तफ्तीश में जुट गई. हालांकि सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

''सिधवलिया पुलिस ने किशोरी के बयान पर तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''- अभय कुमार रंजन, सदर एसडीपीओ 2, गोपालगंज

ग्रामीणों में गुस्सा : इधर, इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और उन्हें कठोर सजा दी जाए. लोगों का कहना है कि कोई सोच भी नहीं सकता है कि गांव के ही युवक इस तरह की घिनौनी हरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें :-

गोपालगंज में चार साल की मासूम बच्ची से हैवानियत, मोबाइल दिखाने के बहाने किया रेप

गोपालगंज में तीन वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details