मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जादू टोना का शक करना पड़ा भारी, जिसपर शक किया उसने कर दी हत्या - murdered on suspicion of witchcraft

बीजाडांडी में जादू टोना का शक करने पर युवक की हत्या कर दी गई. बीजाडांडी के कोहानी निवासी जोरा यादव ने युवक को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे मार डाला.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 28, 2024, 8:23 AM IST

Murdered on suspicion of witchcraft
जादू टोना का शक करने पर किया हत्या

जादू टोना का शक करने पर बीजाडांडी के कोहानी गांव में हत्या

मंडला. बीजाडांडी थाना क्षेत्र में जादू टोना से जुड़ा हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक की इस बात पर हत्या कर दी गई क्योंकि वह आरोपी पर जादू टोना करने का शक करता था. जिसके बाद आरोपी ने युवक पर हमला कर डंडे से पीट पीटकर उसकी जान ले ली. आरोपी ने पूरे परिवार को मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

जादू टोना के शक ने ली जान

बीजाडांडी थाना के उप निरीक्षक पंकज विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक, आरोपी पर जादू टोना करने का शक करता था. जिसे लेकर दोनों के बीच कहा सुनी शुरू हुई उसके बाद जोरा यादव ने डंडे से उसके सिर पर हमला कर दियाा. लंबू सिंह डंडे की मार से गिर गया, जिसके बाद जोरा यादव ने उसी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें:

शादी में डीजे पर डांस को लेकर विवाद, दुल्हन के फुफेरे भाई ने दूल्हे के दोस्तों को मारा चाकू, एक की मौत

जबलपुर में विस्फोट के 48 घंटे बाद भी मौतों की तस्वीर साफ नहीं, दिल्ली से आई NSG टीम ने लिए सैंपल

आरोपी की तलाश में पुलिस

मृतक लब्बू सिंह की भाभी ने थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए कहा, "आरोपी जोरा यादव मेरे देवर को मारने के समय बोल रहा था कि तू मेरे पर जादू टोना करने का शक करता है इसलिए मैं तुझे और तेरे पूरे परिवार को जिंदा नहीं छोडूंगा. इसीलिए जोरा यादव ने मेरे देवर लंबू सिंह को लाठी डंडों से पिट कर मार डाला.'' थाना उप निरीक्षक पंकज विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी जोरा यादव की तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है, बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details