बिहार

bihar

जीतनराम ने गृह मंत्री अमित शाह को दी जीत की शुभकामनाएं, गया सीट पर मांझी को बड़ी बढ़त - LOK SABHA ELECTION BIHAR RESULTS 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 4, 2024, 1:24 PM IST

JITAN RAM MANJHI: बिहार के पूर्व सीएम और गया से NDA कैंडिडेट जीतन राम मांझी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सांसद चुने जाने की शुभकामनाएं दी हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट के जरिए मांझी ने शाह को शुभकामनाएं दीं.

जीतन राम मांझी
जीतन राम मांझी (ETV BHARAT)

पटनाःपूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सांसद चुने जाने पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अमित शाह को जीत की बधाई दी. जीतन राम मांझी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा कि" अमित शाह जी को गांधीनगर लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने की शुभकामनाएं."

गया से बढ़त बनाए हुए हैं जीतन राम मांझीः वहीं गया लोकसभा सीट से खुद जीतन राम मांझी अच्छी बढ़त बनाए हुए हैं. गया लोकसभा सीट पर अभी तक 10वें राउंड की काउंटिंग हुई है और मांझी 51 हजार 676 वोट से बढ़त बनाए हुए हैं. यहां से आरजेडी के कुमार सर्वजीत चुनाव लड़ रहे हैं.

किसको कितने वोट मिले ?:गया लोकसभा सीट पर 10वें राउंड की मतगणना के बाद जीतनराम मांझी को कुल 2 लाख 26 हजार 394 वोट मिले हैं, जबकि आरजेडी के कुमार सर्वजीत को 10वें राउंड के बाद 1 लाख 74 हजार 718 वोट मिले हैं. जीतन राम मांझी NDA समर्थित HAM के उम्मीदवार हैं.

बिहार की सभी सीटों पर कड़ी टक्कर- 2024 के लोकसभा चुनाव की मतगणना चल रही है. बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर काउंटिंग चल रही है और सभी सीटों पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. रुझान में पल-पल उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. फिलहाल 40 सीटों में से 33 सीटों पर NDA आगे चल रहा है जबकि महागठबंधन 7 सीटों पर आगे चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details