बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद के युवक की बक्सर में मिला कंकाल, मोबाइल-घड़ी-लॉकेट से घरवाले पहचाने, बोले- मर्डर हुआ है

जहानाबाद के युवक की बक्सर में लाश मिली है. परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. पढ़ें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

बक्सर में मिला कंकाल
बक्सर में मिला कंकाल (Etv Bharat)

बक्सर : बिहार के बक्सर में कंकाल रूपी शव की बरामदगी हुई है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्मनाशा नदी रेलवे पुल के समीप से शव मिलने के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया. बताया जा रहा है कि जिस युवक शव बक्सर में मिला है, वह जहानाबाद का रहने वाला है.

जहानाबाद के युवक की बक्सर में मिली लाश :शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की मौत 10 से 12 दिन पहले हुई है, क्योंकि शव पूरी तरह से सड़ चुका है, सिर्फ कंकाल ही बचा है. लापता युवक को ढूंढते हुए जब परिजन पुल के पास पहुंचे तो पास में ही उसका घड़ी, मोबाइल, लॉकेट, कपड़ा पड़ा हुआ था. जिसके आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान कर स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटना स्थल पर पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम : परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर मुफस्सिल थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. परिजनों से जानकारी लेने के साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुराने सदर अस्पताल में भेज दिया गया.

घटनास्थल से बरामद सामान. (Etv Bharat)

दोस्त से मिलने की बात कहकर निकला था : मृत युवक की पहचान जहानाबाद कलपा गांव निवासी राहुल कुमार उर्फ अंकित (25 वर्ष) के रूप में हुई है. जो 6 अक्तूबर को परिजनों से यह कहकर घर से निकला था कि पटना दोस्त से मिलने जा रहा है. जबकि अपने गांव के ही दोस्त गोलू से मुगलसराय जाने की बात कहकर निकला था.

हत्या कर फेंका गया है शव :मृतक के चेचेरे भाई ने बताया कि पटना से मुगलसराया के बीच में कोई ऐसा स्टेशन और हाल्ट नहीं है, जहां इसको नही ढूंढा गया है. आज चौसा कर्मनाशा रेलवे पुल के समीप ढूढने के दौरान उसका कंकाल रूपी शव दिखाई दिया. मेरे भाई की हत्या किसी ने करके यहां फेंक दिया है, या चलती ट्रेन से किसी ने धक्का दे दिया है. सुनसान जगह है, जिसके कारण लोगों की नजर नहीं पड़ी.

''परिजनों से मिली सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. एफएसएल की टीम के सहयोग से मामले में जानकारी इकट्ठा किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.''- अरविंद कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें :-

बक्सर में 50 वर्षीय शख्स की हत्या, थाने से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने मारी गोली - Murder In Buxar

पति की हत्या की आरोपी महिला का मर्डर, जेल से निकलने के कुछ दिनों बाद ही बदमाशों ने मारी गोली - murder in buxar

ABOUT THE AUTHOR

...view details