हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 25, 2024, 3:16 PM IST

Updated : Jun 25, 2024, 5:37 PM IST

ETV Bharat / state

"सीएम सुक्खू ने हमीरपुर में की झूठी घोषणाएं, जनता को केवल गुमराह करने का किया काम" - Ashish Sharma Slams Congress

Hamirpur BJP candidate Ashish Sharma targets CM Sukhu: बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा ने हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुक्खू ने हमीरपुर में सिर्फ झूठी घोषणानाएं की है. सीएम हमीरपुर की जनता को केवल गुमराह करने का काम कर रही है. पढ़िए पूरी खबर...

बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा
बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा (ETV Bharat)

आशीष शर्मा का सीएम सुक्खू पर हमला (ETV Bharat)

हमीरपुर:हिमाचल प्रदेशमें तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को मतदान होने हैं. ऐसे में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन भरने के बाद उन्होंने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में हमीरपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा भी चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए हैं. इस दौरान आशीष शर्मा कांग्रेस और सुक्खू सरकार पर भी जमकर निशाना साधा रहे हैं.

आशीष शर्मा ने कहा, "सीएम सुक्खू ने अपने पहले दौरे के दौरान ही हमीरपुर की सभी मांगों को माना था, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि जहां भी मुख्यमंत्री ने घोषणाएं की थी वह पूरी नहीं हो पाई है. आचार संहिता लगने से पहले बस अड्डे का काम शुरू करवाया है. क्योंकि हमीरपुर में एक भी ऐसा मुद्दा नहीं है, जिसके चलते कांग्रेस वोट मांग सकती है. केवल मात्र झूठ की राजनीति ही कांग्रेस कर सकती है. चुनावों के नजदीक कांग्रेस सरकार ने बस अड्डे का काम शुरू किया है. क्योंकि अब जनता के बीच में वोट मांगने जाना है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है".

चुनाव प्रचार के दौरान आशीष शर्मा ने बाडी, फरनोल, खटवी, लिंगवी सहित एक दर्जन जगहों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करके अपने पक्ष में वोट मांगे. वहीं, उन्होंने कहा कि मैंने वोटों की कीमत को बहुत भली भांति जाना है. लेकिन वोटों की कीमत को कांग्रेस सरकार ने नहीं जाना है. क्योंकि यही चुनाव लोकसभा चुनावों के साथ हो सकते थे. मेरा इस्तीफा समय पर स्वीकार नहीं किया गया, जिसके चलते अब देरी से चुनाव करवाए जा रहे हैं.

भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा कि जनसंपर्क अभियान के तहत गांव-गांव जाकर कई नुक्कड़ सभाएं दिन में की जा रही है. लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है. लोग इस बार पहले से भी ज्यादा मार्जिन से जीत दिलाएंगे.

ये भी पढ़ें:तीन में से दो सीटों पर सीएम सुक्खू का इम्तिहान, जानिए वोटर्स की संख्या से लेकर पिछले चुनावी नतीजे

Last Updated : Jun 25, 2024, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details