राजस्थान

rajasthan

8 हैवानों ने विवाहिता को रोककर नशे में किया गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार - Gangrape In Kota

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 8, 2024, 8:22 AM IST

Updated : Apr 8, 2024, 11:08 AM IST

कोटा रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने गैंगरेप के मामले में कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने महिला मजदूर को रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया था. गिरफ्तार आरोपियों में दो थाना इलाके के हिस्ट्रीशीटर हैं.

Drunk youths gang raped a married woman
Drunk youths gang raped a married woman

कोटा. शहर के रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने गैंगरेप के मामले में कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने महिला मजदूर को रोककर उसके साथ गैंगरेप किया था. गिरफ्तार आरोपियों में दो थाना इलाके के हिस्ट्रीशीटर हैं. पीड़िता 40 वर्षीय मध्य प्रदेश निवासी महिला है और वो कोटा में ही रहकर मजदूरी का काम करती है.

पुलिस उप अधीक्षक प्रथम राजेश सोनी के अनुसार पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार वह निर्माण कार्य में मजदूरी करती है और ठेकेदार के पास से शुक्रवार रात को पैसा लेकर लौट रही थी. उसका पति भी दूसरी जगह पर मजदूरी करने गया हुआ था. तीनों बच्चे घर पर ही थे. उसको रास्ते में 8 लोगों ने रोक लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसकी जानकारी मिलने पर ठेकेदार भी वहां पहुंचा था. उसके साथ भी इन युवकों ने लूटपाट और मारपीट कर दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस की ओर से युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई थी. इसके तहत 7 आरोपियों को पुलिस ने बापर्दा गिरफ्तार किया है.

डीएसपी सोनी के अनुसार गिरफ्तार किए आरोपियों में तुल्लापुरा निवासी 25 वर्षीय कमलेश महानंद मचुरा, गरबा मैदान इलाका निवासी 24 वर्षीय शाकिर हुसैन बच्चा, कैलाशपुरी कब्रिस्तान निवासी 23 वर्षीय विष्णु गौतम बाटी और आदर्श नगर रंगपुर रोड निवासी 24 वर्षीय गजेंद्र सिंह तंवर चाचा, अमरूदों का बाग निवासी 19 वर्षीय आरिफ कालिया, उड़िया बस्ती निवासी 19 वर्षीय राजेश्वर बबलू कोली और अभिजीत जम्मू कोली शामिल है.

इसे भी पढ़ें :गैंगरेप के बाद नाबालिग हुई 6 महीने की गर्भवती, दो आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी सोनी ने बताया कि घटना के समय सभी नशे में थे. गिरफ्तार आरोपियों में कमलेश और शाकिर हुसैन बच्चा रेलवे कॉलोनी थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं. इनको पकड़ने के दौरान ये दीवार कूदकर भागने की कोशिश में थे, जिसके चलते वो गिर गए और चोटिल भी हो गए. घटना में आठ युवक शामिल थे या ज्यादा इस संबंध में भी पड़ताल चल रही है. दुष्कर्म कितने लोगों ने किया, इसकी भी पड़ताल जारी है.

Last Updated : Apr 8, 2024, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details