मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फिल्मी स्टाइल में प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसे हथियारों से लैस बदमाश, जांघ पर गोली और सिर पर मारी तलवार - Property dealer shot in bhopal

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 5, 2024, 1:10 PM IST

राजधानी के कोहेफिजा थाना क्षेत्र के शालीमार अपार्टमेंट में हथियारों से लैस बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां चला दीं, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वारदात के बाद बदमाश भोपाल छोड़ कर फरार हो गए पर पुलिस ने सभी को विदिशा एक होटल से दबोच लिया.

PROPERTY DEALER SHOT IN BHOPAL
फिल्मी स्टाइल में प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुसे हथियारों से लैस बदमाश (Etv Bharat)

भोपाल: कोहेफिजा थाने के एसआई रमेश शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले शफी हसन प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं. उनका कुछ लोगों से खानूगांव के एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. प्रॉपर्टी डीलर शफी हसन उर्फ गोलू अपने घर पर पत्नी और परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर बात कर रहे थे. इसी दौरान फ्लैट के मेनगेट का शटर खुला और आधा दर्जन बदमाश हथियारों के साथ घर में घुस आए.

जांघ में गोली, सिर पर तलवार मारी

बदमाशों ने शफी हसन को आवाज देकर बुलाया, तभी उनकी पत्नी बाहर आईं और कहा कि वे घर पर नहीं हैं. इस बीच शफी किचन की ओर जाने लगे तो बदमाश फिरोज बाबा ने पिस्टल से फायर कर दिया. इससे गोली उनकी जांघ में लगी, वहीं अन्य तीन बदमाशों ने तलवार से सिर पर हमला किया और फरार हो गए. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी फिरोज बाबा, शोएब अन्ना, आदिल बच्चा व शाहिद इटारसी समेत आधा दर्जन बदमाशों पर हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

Read more -

ऑटो से टकराया मोहन यादव का काफिला, कॉनवाय रोककर सीएम ने घायलों को भेजा अस्पताल

विदिशा से पकड़े गए आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात के बाद बदमाश विदिशा के एक होटल में ठहरे थे. मुखबिर की सूचना पर विदिशा पुलिस ने होटल की घेराबंदी कर उन्हें हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, चाकू और नकदी मिली है. कोहेफिजा पुलिस आज आरोपियों को भोपाल में कोर्ट में पेश करेगी, जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details