मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल में बीजेपी नेता का पिस्टल के साथ मिला शव, 3 पेज के सुसाइड नोट से सनसनी

बैतूल में भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रविन्द्र देशमुख की गोली लगने से मौत हो गई. शव के पास से पिस्टल और सुसाइड नोट भी मिला है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

BETUL BJP LEADER DIES BULLET INJURY
भाजपा नेता की गोली लगने से मौत (ETV Bharat)

बैतूल: सारनी थाना के बगडोना में भाजपा के मण्डल उपाध्यक्ष रविन्द्र देशमुख की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई. उनकी लाश घर में पाई गई. लाश के पास से पिस्टल भी मिली है. इसके अलावा कमरे से 3 पेज का लंबा सुसाइड नोट मिला है. घटना के वक्त घर में कोई नहीं मौजूद था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान को सील कर दिया. फॉरेंसिक लैब की टीम की प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

लाश के पास से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला

घटना सोमवार की सुबह करीब 10 बजे की है. घटना के वक्त घर में कोई नहीं था. रविन्द्र की पत्नी और मां मन्दिर गई हुई थी और बेटा स्कूल के लिए निकल गया था. टिफिन भूल जाने की वजह से बेटा टिफिन लेने वापस आया तो रविन्द्र के बेडरूम में उसकी लाश लहुलूहान पड़ी थी. उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हुए. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर मकान को सील कर दिया और नर्मदापुरम से फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की टीम को बुलाया. पुलिस को लाश के पास पिस्टल और 3 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है.

सिर में गोली लगने से मौत (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

उज्जैन में युवा मोर्चा कार्यकर्ता का शव शिप्रा में मिलने से सनसनी, ये सुसाइड है या मर्डर

गंदे वॉट्सऐप चैट से परेशान नाबालिग ने ली खुद की जान, मोबाइल जांच में चौंकाने वाला खुलासा

समाजिक और राजनितिक तौर पर सक्रिय थें रविन्द्र

रवीन्द्र देशमुख बगडोना में एक कंप्यूटर शॉप चलाते थें. उनकी उम्र 40 साल थी. वे सामाजिक और राजनीतिक तौर पर बहुत सक्रिय रहते थे. उनकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर है. उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. पिछले दिनों भाजपा के सदस्यता अभियान में रविन्द्र ने एक हजार से ज्यादा नए सदस्य बनाए थे. जिसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया था. भोपाल में भी सम्मानित किया जाना था. एसडीओपी रोशन जैन ने बताया कि, "रविन्द्र देशमुख की सिर में गोली लगने से मौत हुई.

प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. शव के पास से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक के पास पिस्टल का लाइसेंस नहीं था तो उनके पास पिस्टल कहां से आई इसकी भी जांच की जा रही है.

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details