बिहार

bihar

ETV Bharat / bharat

हरियाणा में बीजेपी की बंपर जीत से गदगद दिलीप जायसवाल, गीत गाकर राहुल गांधी पर यूं कसा तंज

हरियाणा विधानसभा में बीजेपी को बंपर जीत क्या मिली बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने गीत गाकर राहुल गांधी पर अटैक किया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 7 hours ago

Updated : 6 hours ago

दिलीप जायसवाल, बिहार बीजेपी अध्यक्ष
दिलीप जायसवाल, बिहार बीजेपी अध्यक्ष (ETV Bharat)

पटना : हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नायब सिंह सैनी को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर गाना गाकर नसीहत देते हुए हमला भी बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश का नमक खाते हैं और विदेश में जाकर भारत की बुराई करते हैं. वहीं मोहब्बत की दुकान चलाने की यह बात करते हैं.

हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बीजेपी का प्रहार : दिलीप जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी 'मोहब्बत की दुकान' नहीं देश में 'नफरत की दुकान' चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा चुनाव से पहले सोशल मीडिया के माध्यम से इंडी गठबंधन के लोग दावा करते थे लेकिन हरियाणा की जनता ने उन्हें बता दिया है कि उन्हें एनडीए सरकार ही चाहिए. इसीलिए भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा की जनता ने वोट देकर फिर से सरकार बनाने का निर्णय दिया है.

हरियाणा में कांग्रेस की हार पर बीजेपी का प्रहार (ETV Bharat)

'मोहब्बत की दुकान में नफरत की भाषा': दिलीप जायसवाल ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया और कहा कि लोगों को अभी भी लालू यादव का जंगलराज याद है. इसीलिए बिहार के लोग भी एनडीए गठबंधन को ही अगले विधानसभा चुनाव में वोट देने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि मोहब्बत की दुकान चलाने वाले लोग सिर्फ और सिर्फ नफरत की भाषा बोलते हैं. भारतीय जनता पार्टी नफरत पर सियासत नहीं करती है.

भाजपा के लोग, लोगों के बीच मोहब्बत फैला कर ही देश में शासन कर रहे हैं. उन्होंने इस मौके पर ''नफरत के नाम पर ना सियासत के नाम पर, बीजेपी वोट मांगती है मोहब्बत के नाम पर..'' गीत भी गुनगुनाया.

''देश कि जनता पूरी तरह एनडीए गठबंधन के साथ है. अभी अगर देश में चुनाव हो तो बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बना लेगी. जनता इंडी गठबंधन के बारे में सब समझ गई है. इंडी गठबंधन सिर्फ और सिर्फ नफरत की राजनीति करती है. जो नहीं चलने वाला है.''-दिलीप जायसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

जम्मू-कश्मीर विधानसभा रिजल्ट पर बीजेपी: कुल मिलाकर देखें तो हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के जीत को लेकर बिहार के नेता भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने जीत के बाद इंडी गठबंधन पर निशाना साधा. साथ ही जम्मू कश्मीर के चुनाव के बारे में भी उन्होंने बड़ी बात कही.

''पहली बार जम्मू कश्मीर में लोगों ने लोकतंत्र पर भरोसा किया है. भारी संख्या में वोटिंग किया है. निश्चित तौर पर जो लोग अलग संविधान बनाने की मांग कर रहे थे, वह अब लोकतंत्र पर विश्वास करते हैं. एनडीए की यही सबसे बड़ी जीत है.''- दिलीप जयसवाल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details