बिहार

bihar

छपरा में युवक का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 1, 2024, 7:47 PM IST

Murder In Chhapra: छपरा के शाह बनवारी लाल पोखर से एक युवक के शव को बरामद किया गया. स्थानीय लोगों ने भगवान बाजार थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही शव की शिनाख्त में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सारण: बिहार के सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां छपरा के शाह बनवारी लाल पोखर से एक युवक के शव को बरामद किया गया. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

शव की शिनाख्त जारी:मिली जानकारी के अनुसार, छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत राजेंद्र कॉलेज के समीप स्थित शाह बनवारी लाल पोखर में एक युवक का शव बरामद किया गया. जिसके बाद वहां काफी संख्या में स्थानीय लोग एकत्रित हो गए. शव बरामद की सूचना मिलने के बाद 112 डायल पुलिस और भगवान बाजार थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद गोताखोर की मदद से शव को पोखर से बाहर निकाला गया. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

हत्या की आशंका:वहीं, भगवान बाजार थाना की पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिय है. जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मृत युवक की उम्र करीब 20 वर्ष बताई जा रही है. कई स्थानीय लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं.

8 दिन पहले भी मिली थी लाश:बता दें कि छपरा में हत्या की वारदात में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. अभी कुछ दिन पहले ही छपरा में युवक की हत्या का मामला सामने आया था. घटना शुक्रवार की देर रात को घटी थी. युवक का शव शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुर-जलालपुर रोड स्थित रेलवे ढाला के समीप से बरामद किया गया था. इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब स्थानीय लोगों ने जमीन पर खून फैला हुआ देखा था.

इसे भी पढ़े- छपरा में युवक की हत्या, बगीचे में खून से लथपथ मिला शव, शरीर पर दर्जन भर से अधिक वार

ABOUT THE AUTHOR

...view details