राजस्थान

rajasthan

5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, जंगल में लेकर गया था रिश्तेदार, अजमेर JLN अस्पताल में इलाज जारी - Rape with 5 Year Old Girl

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 9, 2024, 6:45 PM IST

राजस्थान के अजमेर से सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां केकड़ी में रिश्तेदार ने ही 5 वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बना डाला. फिलहाल, अजमेर जेएलएन अस्पताल में पीड़िता का उपचार किया जा रहा है. यहां जानिए पूरा मामला...

5 Year Old Girl Raped By Relative
अजमेर JLN अस्पताल में किया जा रहा पीड़िता का उपचार (ETV Bharat Ajmer)

अजमेर. केकड़ी थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि रिश्ते में उसका भाई था. पीड़ित बालिका को उपचार के लिए केकड़ी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

पीड़िता के पिता का आरोप है कि सोमवार की शाम को बेटी घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान पड़ोसी रिश्तेदार ने बच्ची को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. शाम तक जब बालिका घर नहीं लौटी तब परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान एक अन्य बालिका ने बताया कि एक बालिका गांव के बाहर सड़क किनारे बैठ कर रो रही है. मौके पर पहुंचे तो लहूलुहान हालत में बालिका दर्द से कराहते हुए रो रही थी. परिजनों को देखकर वह उनसे लिपट गई.

पढ़ें :सिरोही में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस - Minor Gangrape Case

बालिका के साथ हुई घटना से अनजान परिजन उसे लेकर केकड़ी के सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्साको ने पीड़ित बालिका को अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पीड़िता के पिता ने बताया कि मंगलवार को अस्पताल में चिकित्साकर्मियों ने जब बेटी से पूछताछ की तब, उसने घटना के बारे में बताया. इसके बाद केकड़ी थाना पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस का कहना है : केकड़ी पुलिस अधीक्षक विनीत बंसल ने बताया कि मामले की सूचना अस्पताल से मिली है. पीड़ित पक्ष के बयान थाना प्रभारी ने लिए हैं. मामले में पीड़िता के पिता की ओर से प्रकरण दर्ज कराया गया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और मामले में जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details