राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 11, 2024, 12:13 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा का गांव चलो अभियान : गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर के रिडमलसर गांव में करेंगे रात्रि प्रवास

भाजपा के 'गांव चलो अभियान' के तहत केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को लोहावट विधानसभा क्षेत्र के रिडमलसर गांव में रात्रि प्रवास करेंगे, जिसमें शेखावत गांव के लोगों के साथ संवाद करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर के रिडमलसर गांव में करेंगे रात्रि प्रवास

जोधपुर.भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए 'गांव चलो अभियान' शुरू किया है. इस अभियान के तहत केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को लोहावट विधानसभा क्षेत्र के रिडमलसर गांव में रात्रि प्रवास करेंगे, जिसमें शेखावत गांव के लोगों के साथ संवाद करेंगे. गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार सुबह जोधपुर पहुंचे. शेखावत एयरपोर्ट से सीधे भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता स्वर्गीय मदन बोराणा के घर पहुंचे और पुष्पांजलि अर्पित कर परिजनों को सांत्वना दी. इसके बाद शेखावत ने समाजसेवी स्वर्गीय गोपी किशन के घर जाकर शोक संवेदना जताई.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी संबंध और संपर्क नीति पर काम करती है. केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिलने और जो शेष रहे हैं, उनको योजनाओं से जोड़ने और प्रदेश सरकार के निर्णय बताने और आने वाले चुनाव में कमल फिर खिले, इसके लिए आओ गांव चलो अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान के तहत भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को 24 घंटे गांव ने व्यतीत करने हैं. इसके लिए मैने रिडमलसर गांव का चयन किया है. यह निरंतर जनता के बीच रहने और उनसे जुड़ने का कार्य ही भाजपा की शक्ति है.

इसे भी पढ़ें-मदन दिलावर की अपराधियों को दो टूक, बोले- रेप के आरोपियों की संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर, तैयार की जा रही संपत्ति की सूची

व्यक्ति के व्यक्तित्व का सम्मान हुआ :केंद्रसरकार द्वारा किसान नेता पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह, कृषि क्रांति के जनक स्वामीनाथन और पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव को भारत रत्न दिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए शेखावत ने कहा कि चौधरी चरण सिंह बड़े किसान नेता थे. स्वामीनाथन ने किसानों के लिए काम किया. भारतीय जनता पार्टी मानती है कि किसान सबसे महत्वपूर्ण वर्ग है. पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव को यह सम्मान देकर पीएम मोदी ने अपने हृदय की विशालता दर्शाई है. सरकार ने राजनीति से प्रेरित होकर नहीं व्यक्ति के व्यक्तित्व का सम्मान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details