मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन में कांग्रेस नेता गुड्डू कलीम की हत्या, शक की सुई पत्नी व बेटों पर क्यों

उज्जैन में कांग्रेस के पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की प्रॉपर्टी को लेकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने पत्नी-बेटे को हिरासत में लिया है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

UJJAIN CONGRESS LEADER MURDER
उज्जैन में कांग्रेस नेता गुड्डू कलीम की हत्या (ETV BHARAT)

उज्जैन।शहर के नीलगंगा थाना क्षेत्र में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की शुक्रवार सुबह 5:00 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप उन्हीं की पत्नी और बेटे पर है. आरोप है कि गुड्डू कलीम से प्रॉपर्टी के हिस्से को लेकर परिवार में ही विवाद चल रहा था. इसके दो दिन पहले भी गुड्डू कलीम पर हमला हुआ था. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक की पत्नी व बेटे से पुलिस पूछताछ कर रही है.

प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद

इस मामले में उज्जैन प्रदीप शर्मा का कहना है"प्रॉपर्टी पत्नी के नाम थी. इसी पर विवाद चल रहा है. कलीम पत्नी से प्रॉपर्टी वापस लेना चाहता था. आरोप है कि 4 अक्टूबर को कलीम पर हमला उसकी पत्नी की बहन के दामाद ने किया था. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. मृतक का एक बेटा फरार है." बताया जाता है कि गुड्डू कलीम पर भी 31 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

उज्जैन में पूर्व पार्षद गुड्डू कलीम की प्रॉपर्टी को लेकर हत्या (ETV BHARAT)
उज्जैन मर्डर के बाद मौके पर तैनत पुलिस (ETV BHARAT)
हत्या की वारदात के बाद मौके पर परिजन व रिश्तेदार (ETV BHARAT)

ALSO READ:

नटवारा में 8वीं क्लास के छात्र ने अपने साथी छात्र की हत्या की, स्कूल बैग में रखकर लाया था चाकू

10वीं के छात्र की हत्या के विरोध में सड़कों पर लोग, स्कूल जाते वक्त हुआ था मर्डर

परिजनों ने पुलिस को दिए बयानों में क्या बताया

परिवार वालों का कहना है कि सुबह 5:00 बजे के आसपास गोली चलने की आवाज आई थी. इसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. हमला करने वालों ने घर के सीसीटीवी बंद कर दिए थे. पूरा विवाद प्रॉपर्टी को लेकर बताया जा रहा है. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. फोरेंसिक टीम और पुलिस मामले की जांच में जुटी. पुलिस द्वारा परिवार वालों के बयान लिए जा रहे हैं. पुलिस जांच के बाद ही खुलासा करेगी कि आखिरकार हत्या की घटना को अंजाम क्यों दिया गया. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और एक बेटे को हिरासत ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details