राजस्थान

rajasthan

कुंभलगढ़ में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में 2 की मौत, 3 घायल - Road Accident in Rajsamand

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 29, 2024, 1:05 PM IST

Road Accident in Rajsamand, राजसमंद के कुंभलगढ़ उपखंड क्षेत्र में बीती रात को दो बाइकों की आपस में टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई, जबकी तीन लोग घायल हो गए. घायलों का उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में इलाज जारी है.

ROAD ACCIDENT IN RAJSAMAND
कुंभलगढ़ में दो मोटरसाइकिल की टक्कर में 2 की मौत (ईटीवी भारत थंबनेल)

राजसमंद. जिले के कुंभलगढ़ उपखंड क्षेत्र के लखमावतो का गुड़ा के पास देर रात को दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति व पत्नी सहित तीन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस से गंभीर घायल पति, पत्नी सहित तीन लोगों को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. इसके अलावा हादसे में मौके पर दम तोड़ने वाले दो युवकों के शव को रात में ही केलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. बुधवार सुबह पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज किया.

केलवाड़ा थाना प्रभारी विशाल गवारिया ने बताया कि लखमावतो का गुड़ा के पास दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. दुर्घटना में उदयपुर के खजुरी निवासी बाबूराम (31) पुत्र कालूराम मीणा और सायरा के पानेर निवासी हमेरा (18) पुत्र राजूराम भील की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा खजुरी गोवर्धन विलास निवासी राकेश पुत्र लक्ष्मण मीणा, पानेर निवासी कुकाराम (25) पुत्र मोहन भील व उसकी पत्नी पुष्पा भील (23) गंभीर घायल हो गए. सूचना पर 108 एम्बुलेंस पहुंची और गंभीर घायल पति-पत्नी कुकाराम, पुष्पा व राकेश मीणा को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय पहुंचाया गया.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान के दौसा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी बस, एक की मौत, 24 से अधिक जख्मी - Road Accident in Dausa

वहीं, केलवाड़ा थाना पुलिस ने बाबूराम मीणा व हमेरा भील के शव को कुंभलगढ़ उपखंड मुख्यालय पर स्थित हीरालाल देवपुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवाड़ा के मुर्दाघर में रखवाया है. सूचना पर देर रात को ही परिजन केलवाड़ा पहुंच गए. अब दोनों शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है. सड़क हादसे में प्रथम दृष्टया तेज रफ्तार के चलते दोनों बाइक की दुर्घटना का कारण सामने आ रहा है. इस हादसे में दोनों मृतकों के शव क्षत-विक्षत हो गए थे. दोनों ही मोटरसाइकिलें भी चकनाचूर हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details