बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कोई भी सुरक्षित नहीं है', बाबा सिद्दीकी की हत्या पर तेजस्वी ने महाराष्ट्र सरकार को घेरा

बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या पर दुख जताया है. पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी नेता ने कहा कि बांद्रा जैसी जगह पर हत्या हो जाना, गंभीर सवाल खड़े करते हैं. राज्य सरकार और मुंबई पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है.

महाराष्ट्र की सरकार नाकाम:महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था को फेल बताते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्व मंत्री की बेरहमी से हत्या बताती है कि महाराष्ट्र सरकार किस तरह का प्रशासन चला रही है. हमलोग उनकी हत्या से काफी दुखी हैं. उनके साथ हमारा संबंध बहुत पुराना रहा है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

बाबा सिद्दीकी से पारिवारिक संबंध:तेजस्वी ने कहा कि बाबा सिद्दीकी मेरे जिले गोपालगंज के रहनेवाले थे. जब मैं मुंबई जाता था तो उनसे मुलाकात होती थी. वह काफी सुलझे लोग थे. उनके पुत्र से भी हमारी कई बार मुलाकात हुई है. पता नही क्यों और किस मकसद से अपराधियों ने उनको निशाना बनाया है. ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन फिलहल हम इतना ही कह सकते हैं कि महाराष्ट्र में प्रशासन ऐसी घटनाओं को रोकने में फेल है. महाराष्ट्र की सरकार को ऐसी घटनाओं पर जवाब देना होगा.

बाबा सिद्दीकी के साथ तेजस्वी यादव (ETV Bharat)

"महाराष्ट्र के वरीय नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का समाचार बेहद दुखद है. परवरदिगार से इल्तिजा है कि मरहूम को जन्नत में आला मकाम दें और परिजनों को सब्र और हिम्मत. महाराष्ट्र में एनडीए शासन में लगातार हो रही ऐसी आपराधिक घटनाओं को क्या नाम देंगे?"-तेजस्वी यादव, नेता, आरजेडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details