बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'गिरिराज सिंह देश के दुश्मन..', केंद्रीय मंत्री पर चंद्रशेखर का आपत्तिजनक बयान

गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर चंद्रशेखर ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग भगवान की दुकान खोलकर नफरत फैलाते हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद
पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद (ETV Bharat)

नालंदा:आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री चद्रशेखर ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि ये लोग देश के दुश्मन हैं, जो समाज को बांटना और तोड़ने का काम करना चाहते हैं. इस दौरान उन्होंने जीभ की कीमत लगाने वालों पर भी निशाना साधा. चद्रशेखर नालंदा में राजद के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

गिरिराज सिंह पर निशानाः गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर कहा कि लालकृष्ण आडवाणी ने भी यात्रा शुरू की थी, उनका क्या हाल हुआ था? उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये नफरती लोग हैं. समाज को तोड़ना और बांटना चाहते हैं. संप्रदायवाद और नफरतवाद लोगों के संस्कार में है. ये लोग देश के दुश्मन भी हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी यह लड़ाई जारी रहेगी.

पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर प्रसाद (ETV Bharat)

"पाखंडवादी लोग भगवान की दुकान सजाकर उल्लू सीधा करते हैं. भगवान के संदेश का अपमान करते हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ मेरी लड़ाई है. आडवाणी जी भी यात्रा शुरू किए थे, क्या रिजल्ट है सभी को पता है. ये लोग नफरती लोग हैं. समाज को तोड़ना और बांटना चाहते हैं. समप्रदाय और नफरतवाद इन लोगों के संस्कार में है. ये देश के दुश्मन हैं."-चंद्रशेखर, पूर्व शिक्षा मंत्री

चुनाव की तैयारी में राजदः बता दें कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने अभी से ही कमर कस ली है. इसी सिलसिले में नालंदा मुख्यालय बिहारशरीफ के टाउन हॉल में राष्ट्रीय जनता दल पंचायती प्रकोष्ठ का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. इस बैठक में पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर, विधायक राकेश रौशन, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद विद्यार्थी मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं के बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई.

पुरानी घटना को याद कियाः कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि 'ये लोग भगवान की दुकान को सजाकर अपना उल्लू सीधा करने का काम करते हैं. भगवान के संदेशों का अपमान करते हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ हमारी लड़ाई है. इसी लड़ाई में लालू प्रसाद यादव का सिपाही बनने पर पाखंडियों ने मेरी जीभ की कीमत 10 करोड़ लगाई थी.'

यह भी पढ़ेंःहिंदू स्वाभिमान यात्रा बनाम वफ्फ कब्रिस्तान अधिकार यात्रा, जानिए इसके पीछे की पूरी इनसाइड स्टोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details