मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

रीवा वन स्टॉप सेंटर गए थे झगड़ा सुलझाने, उल्टा हो गई जमकर मारपीट, पति पर चले थप्पड़-घूंसे - Rewa One Stop Center Fighting

रीवा में वन स्टॉप सेंटर में ही दो पक्षों में मारपीट हो गई. पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों को सेंटर बुलाया गया था. इसी दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया. युवक के ससुराल पक्ष वालों ने इसी दौरान युवक की पिटाई कर दी.

REWA ONE STOP CENTER FIGHTING
वन स्टॉप सेंटर में मारपीट (ETV Bharat)

रीवा:जिले केवन स्टॉप सेंटर में मारपीट की एक घटना सामने आई है. पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को सुलह कराने के लिए दोनों को वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया था. इसी दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. पुलिस के सामने ही पति के ससुराल पक्ष की महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में शेयर किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने इस घटना पर नाराजगी जताई है.

विवाद सुलझाने के लिए बुलाया गया था वन स्टॉप सेंटर

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना के पहड़िया निवासी शिवेंद्र कुमार साकेत का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा है. पति-पत्नी के बीच सुलह के लिए मामले को बिछिया थाना क्षेत्र स्थित वन स्टॉप सेंटर भेजा गया था. सोमवार को वन स्टॉप सेंटर में पदस्थ अधिकारियों द्वारा दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया. वन स्टॉप सेंटर में इनकी चौथी पेशी थी. दोनों को समझाइश दी जा रही थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मियों के सामने ही युवक के ससुराल पक्ष की महिलाओं ने उसकी धुनाई कर दी.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (ETV Bharat)

यह भी पढ़ें:

लव मैरिज का बदला लेने अपनी ही बेटी से मारपीट, बचाव में आए ससुर को बेरहमी से मारा, 1 की मौत 1 गंभीर

महिला ने तलाक दिए बगैर की दूसरी शादी, पहले पति से भी लेती भरण-पोषण भत्ता

समझा बुझाकर मामला कराया गया शांत

इस मामले को लेकर पुलिस रीवा अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि, "पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद की समझाइश देने के लिए उन्हें वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया था. इसी दौरान किसी बात पर दोनो पक्षों के बीच विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया गया." इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "वन स्टॉप सेंटर एक काउंसलिंग सेंटर है. यहां विवादों को सुलझाया जाता है. यहां आकर मारपीट करना यह दर्शाता है कि वे खुद मामले को सुलझाना नहीं चाहते."

ABOUT THE AUTHOR

...view details