बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गन पॉइंट पर किशोरी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दो थानों की पुलिस ने मारा था छापा

मसौढ़ी में एक किशोरी के साथ गन पॉइंट पर दुष्कर्म हुआ. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दो थानों की पुलिस ने छापा मारा-

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
मसौढ़ी दुष्कर्म मामला (Etv Bharat)

पटना : बिहार के मसौढ़ी में मेला घूमने आई एक किशोरी के साथ पिस्टल की नोंक पर छोटी बहन के सामने दुष्कर्म हुआ. शिकायत पर पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लेते हुए आरोपी को दबोच लिया. इस मामले में पुलिस ने अपना बयान जारी किया और कार्रवाई कर आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही है.

गन पॉइंट पर किशोरी के साथ दुष्कर्म : पुलिस ने बताया कि किशोरी अपनी बहन के साथ मेला से लौट रही थी. परिवार भी साथ में था लेकिन भीड़ की वजह से वह अपने परिवार से बिछड़ गई. फोन भी नहीं लग रहा था. ऐसे में वह कर्पूरी चौक तक आई और रात में ऑटो का इंतजार करने लगी. इसी बीच एक युवक बाइक लेकर आया और उसे घर छोड़ने का लालच देकर बाइक पर बैठा लिया.

गन पॉइंट पर किशोरी के साथ दुष्कर्म (ETV Bharat)

छोटी बहन के सामने किया दुष्कर्म: 'नामजद' युवक ने बाइक को सुनसान सड़क सोनकुकरा रोड की ओर घुमा लिया. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसे पिस्तौल दिखाकर चुप रहने को बोला. सन्नाटे में ले जाकर उसकी छोटी बहन को रस्सी में बांधकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया फिर उसे कर्पूरी चौका ले जाकर छोड़ दिया. लड़की जब घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई आपबीती परिवार वालों को बताई.

आरोपी गिरफ्तार: इधर पुलिस ने शिकायत पर आरोपी नामजद युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया है. मसौढ़ी पुलिस ने भगवानगंज पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी करने पहुंची थी. आरोपी को उम्मीद नहीं थी कि इतनी जल्दी पुलिस आ जाएगी. इस मामले में SDPO नभ वैभव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया और घटनाक्रम की जानकारी दी.

"आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रावण दहन देखकर लौट रही किशोरी के साथ लड़के ने दुष्कर्म किया. बाइक से घर छोड़ने का लालच देकर आरोपी सुनसान जगह पर ले गया और उसकी छोटी बहन के सामने दुष्कर्म किया. ऐसी शिकायत पर कार्रवाई की गई है. पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है. FSL की टीम भी जांच कर रही है."- नभ वैभव, एसडीपीओ

ये भी पढ़ें- रावण दहन देखने गयी किशोरी से दुष्कर्म, लिफ्ट देने के बहाने पड़ोसी ने दिया घटना को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details