हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सत्ता का दुरुपयोग कर रहे CM सुक्खू, चुनाव प्रचार के समय BJP प्रत्याशी को किया जा रहा प्रताड़ित: रणधीर शर्मा - Randhir Sharma Targets CM Sukhu

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 23, 2024, 7:36 AM IST

हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा को शिमला के थाने में पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर भाजपा के हमीरपुर उपचुनाव प्रभारी रणधीर शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. रणधीर ने सीएम सुक्खू पर सत्ता का दुरुपयोग कर भाजपा प्रत्याशी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

RANDHIR SHARMA TARGETS CM SUKHU
रणधीर शर्मा, हमीरपुर उपचुनाव प्रभारी, भाजपा (ETV Bharat)

हमीरपुर: भाजपा के मुख्य प्रवक्ता और हमीरपुर उपचुनाव प्रभारी रणधीर शर्मा ने हिमाचल प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में सत्ता का दुरुपयोग चरम पर है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पद की गरिमा का उल्लंघन करते हुए अपने निजी मित्रों को खुश करने और उन्हें लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश के विकास को दरकिनार कर रहे हैं. जो भी इस सच्चाई को उजागर करने का प्रयास करता है, उसे मुख्यमंत्री द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है.

रणधीर शर्मा ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री के इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करती है. हिमाचल प्रदेश जैसे शालीन राज्य के मुख्यमंत्री से ऐसा व्यवहार अपेक्षित नहीं है. मुख्यमंत्री का यह रवैया लोकतांत्रिक मूल्यों का उल्लंघन है. एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को सच्चाई की राह पर चलने वालों को अपना शत्रु समझकर उन्हें प्रताड़ित करना उचित नहीं है."

रणधीर शर्मा ने कहा कि शनिवार को हमीरपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा को चुनाव प्रचार के महत्वपूर्ण समय में शिमला की बालूगंज थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया. ये घटना तब हुई जब प्रचार अभियान के लिए केवल कुछ ही दिन शेष हैं. शर्मा ने कहा कि यह स्पष्ट संकेत है कि मुख्यमंत्री सत्ता का दुरुपयोग कर भाजपा प्रत्याशी को प्रताड़ित कर रहे हैं.

रणधीर शर्मा ने कहा, "मुख्यमंत्री को अपने पद की गरिमा का ख्याल नहीं है और वह व्यक्तिगत कारणों के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जनता के सामने यह दिखाने का प्रयास करते हैं कि वे जमीन से जुड़े हुए हैं और गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन उनका वास्तविक व्यवहार इसके विपरीत है, खासकर हमीरपुर के बेटे के प्रति. मुख्यमंत्री का यह दोहरा रवैया हमीरपुर की जनता में आक्रोश पैदा कर रहा है."

हमीरपुर उपचुनाव प्रभारी रणधीर शर्मा ने जीत का दावा करते हुए कहा कि हमीरपुर उपचुनाव के परिणाम मुख्यमंत्री और पूरे प्रदेश के सामने यह स्पष्ट कर देंगे कि हमीरपुर की जनता ने अपने बेटे के साथ हो रहे अन्याय का उचित जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जनता इस सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ खड़ी होगी और अपने अधिकारों की रक्षा करेगी. भाजपा का ये स्पष्ट मानना है कि मुख्यमंत्री को अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए और किसी भी प्रकार के राजनीतिक द्वेष और सत्ता का दुरुपयोग बंद करना चाहिए. लोकतंत्र में जनता के विश्वास और अधिकारों की रक्षा करना ही सच्चे नेता का कर्तव्य होता है.

ये भी पढ़ें: आशीष शर्मा पहुंचे बालूगंज थाना, इस मामले में पुलिस ने की दो घंटे तक पूछताछ

ये भी पढ़ें:भाजपा ने षड्यंत्र के जरिए सरकार गिराने का किया था असफल प्रयास, अब उपचुनावों में होगी करारी हार: प्रतिभा सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details