राजस्थान

rajasthan

ओम बिरला बोले- भारत के बचे हुए काम मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में होंगे पूरे - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 3, 2024, 5:52 PM IST

Om Birla Nomination, भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने दावा किया कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में हम देश के अंदर प्रगति, खुशहाली, समृद्धि और अपनी शक्ति समृद्धि को बढ़ाएंगे. तीसरे कार्यकाल में भी अभूतपूर्व निर्णय और फैसला कर देश को आगे ले जाएंगे.

Om Birla Nomination
Om Birla Nomination

ओम बिरला का बड़ा दावा, सुनिए...

कोटा. राजस्थान में कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से ओम बिरला ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में बुधवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से नामांकन भरा है. यहां जनता का आशीर्वाद मुझे मिला है. भाई व बेटे के रूप में मुझे माना है. मैंने दोबारा कोटा संसदीय क्षेत्र से आशीर्वाद मांगा है. मैं कोशिश करूंगा कि जो विश्वास और भरोसा लोगों ने मुझ पर किया है, उसको हाम कायम रखेंगे.

इसके बाद बिरला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात शुरू की. उन्होंने दावा किया कि मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में हम देश के अंदर प्रगति, खुशहाली, समृद्धि और अपनी शक्ति समृद्धि को बढ़ाएंगे. तीसरे कार्यकाल में भी अभूतपूर्व निर्णय और फैसला कर देश को आगे ले जाएंगे. ओम बिरला ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है. अब पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल का देश की जनता इंतजार कर रही है. देश की जनता चाहती है कि 10 साल तक पीएम मोदी ने जो काम किए हैं, उन कामों को आगे बढ़ाना है. इस तरह के निर्णय, फैसलों और नीतियों को आगे बढ़ाना है.

पढ़ें :सीएम भजनलाल बोले- कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर लोगों को ठगा, दिलावर और किरोड़ी मीणा ने कही ये बड़ी बात - Lok Sabha Election 2024

कोटा के बारे में बोलते हुए बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि जो काम बचे हैं, उसे तीसरे कार्यकाल में पूरा करेंगे. भारत एक विकसित भारत की तरफ कदम रख रहा है और इसे बढ़ाने वाला ही तीसरा कार्यकाल रहेगा. कांग्रेस के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बारे में कांग्रेस नेता ही बता पाएंगे. मैं सकारात्मक तरीके से चुनाव लड़ना चाहता हूं. पीएम मोदी नीति, कार्यक्रम और फैसलों पर फोकस करते हैं. इसी के चलते भारत ही नहीं, दुनिया के अंदर नरेंद्र मोदी लोकप्रिय हो गए हैं.

ओम बिरला ने यह भी दावा किया कि राजस्थान की 25 में से 25 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. यहां तक कि उन्होंने यह भी कह दिया कि बीते चुनाव की अपेक्षा ज्यादा बहुमत और मतों से हर सीट जीती जाएगी. कांग्रेस कोटा-बूंदी में राजा और फकीर के बीच चुनाव की बात कह रही है. इस पर बिरला ने जवाब नहीं दिया. नामांकन दाखिल करने के दौरान बिरला के साथ प्रदेश के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, मंत्री मदन दिलावर व हीरालाल नागर सहित कई नेता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details