बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 20, 2024, 1:01 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 1:55 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर में नीतीश ने लालू यादव पर साधा निशाना, जेडीयू प्रत्याशी अजय मंडल बोले-'इस बार टूटेगा रिकॉर्ड' - Nitish Kumar Rally In Bhagalpur

Nitish Kumar Rally In Bhagalpur: बिहार के भागलपुर लोकसभा में नीतीश कुमार की रैली हुई. सीएम ने जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान अजय मंडल ने दावा किया है कि इसबार वोट का रिकॉर्ड टूट जाएगा और भारी मतों से जीत का दावा किया. पढ़ें पूरी खबर.

भागलपुर लोकसभा में नीतीश कुमार की रैली
भागलपुर लोकसभा में नीतीश कुमार की रैली

जदयू प्रत्याशी अजय मंडल

भागलपुर: बिहार में के भागलपुर लोकसभा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग है. सभी प्रत्याशी प्रचार प्रसार में जुटे हैं. इसी कड़ी में दूसरे चरण के मतदान को लेकर नीतीश कुमार शुक्रवार को भागलपुर जिले के रंगरा प्रखंड के संत विनोबा उच्च विद्यालय तिनतंगा के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने उम्मीदवार अजय कुमार मंडल को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया.

सीएम ने योजनाओं की उपलब्धि गिनाईः सभा के संबोधन में अपने 10 मिनट के भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी योजनाओं को गिनाया. उन्होंने महिलाओं के आरक्षण से लेकर बालिकाओं के उत्थान एवं पोशाक व साइकिल देने की योजना की उपलब्धि गिनाई.

भागलपुर लोकसभा में नीतीश कुमार की

भागलपुर के दंगा की चर्चाः भागलपुर दंगे को याद करते हुए उन्होंने बताया कि भागलपुर के दंगों में आम जनता को लेकर हमने और हमारी पार्टी ने कई काम किए. हमारी सरकार आने के बाद हमने कई बार जांच कराई जिसमें जो दोषी है उसे जेल भी भेजा गया. उन्होंने अपने क्षेत्र में विकास की योजनाओं को लेकर वादे व कार्यों को दोहराया. नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर चुटकी भी ली. कहा कि पहले खुद मुख्यमंत्री बने जब जेल जाने लगे तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिया.

भागलपुर लोकसभा में नीतीश कुमार की रैली में पहुंचे लोग

परिवारवाद पर निशानाः इस दौरान जदयू प्रत्याशी अजय मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार भागलपुर में रैली की है. अजय मंडल ने दावा किया है कि इसबार रिकॉर्ड तोड़ वोट से जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने बूलो मंडल को लेकर कहा कि इनके आने से पार्टी को मजबूती मिली है. एनडीए के सभी कार्यकर्ता में काफी उत्साह है.

"सीएम नीतीश कुमार ने सभा की है. जितने भी एनडीए के कार्यकर्ता है सभी में काफी उत्साह है. अपार बहुमत से हम चुनाव जीत रहे हैं. क्षेत्र में बहुत अच्छा माहौल है. बूलो मंडल हमारे साथ आ गए हैं इससे काफी मजबूती मिली है. हम पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए जीत दर्ज करेंगे."-अजय मंडल, जदयू प्रत्याशी, भागलपुर

चांदी का मुकुट सीएम का स्वागतः नवगछिया के व्यायसिक प्रकोष्ठ के नेता हिमांशु भगत ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चांदी का मुकुट व शॉल से सम्मानित किया. मौके पर शिक्षा मंत्री, गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज, बिहपुर के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र, पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल एवं अन्य कार्यकर्ता मंच पर दिखे.

यह भी पढ़ेंःअजीत शर्मा के लिए बिहार के बैटलफील्ड में उतरेंगे राहुल गांधी, जानें भागलपुर दौरे का महत्व - Rahul Gandhi Rally

Last Updated : Apr 20, 2024, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details