बिहार

bihar

मांझी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गया पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोगों की उमड़ी भीड़ - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 12:56 PM IST

Updated : Apr 13, 2024, 1:19 PM IST

Nitish Kumar Election Campaign: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया पहुंच चुके हैं, जहां वे जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. सीएम को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नीतीश कुमार एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में ताबड़तोड़ सभाएं कर रहे हैं. गया में पुराने सहयोगी और एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं.

मांझी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गया पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोगों की उमड़ी भीड़
मांझी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गया पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोगों की उमड़ी भीड़

गया पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

गया:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गया के बाराचट्टी प्रखंड के सुलेबट्टा मैदान में चुनावी सभा आयोजित है. मुख्यमंत्री यहां पहुंच चुके हैं. सीएम का यहां पर सहकारिता मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने विष्णुचरण देकर स्वागत किया. मंच पर मंत्री विजय चौधरी सहित कई लोग मौजूद हैं. मुख्यमंत्री को सुनने के लिए सभा में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

गया में नीतीश कुमार की चुनावी सभा: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एनडीए हो या महागठबंझन सभी नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं. गया लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में यहां दिग्गजों का जमावड़ा लगा है. एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी के पक्ष में खुद पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनावी प्रचार कर चुके हैं. अब नीतीश कुमार जनता से मांझी के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं.

मांझी और सर्वजीत के बीच मुकाबला: गया लोकसभा सीट से एक तरफ एनडीए प्रत्याशी जीतन राम मांझी ताल ठोंक रहे हैं तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुमार सर्वजीत चुनावी मैदान में हैं. 2019 में जदयू के विजय कुमार मांझी ने मांझी को हराया था. लेकिन इस बार वे खुद जीतन राम मांझी को जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं.

Last Updated : Apr 13, 2024, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details