बिहार

bihar

ETV Bharat / state

एक झाड़ू को लेकर खूनी खेल, बहू की मौत, सास अस्पताल में भर्ती

आंगन में रखे एक झाड़ू को लेकर खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें एक महिला की मौत हो गयी. मामला समस्तीपुर के चांदपुर धमौन का है. पढ़ें

झाड़ू के लिए हत्या.
झाड़ू के लिए हत्या. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

समस्तीपुर :कहते हैं मौत के लिए क्या, कब और कौन कारण बन जाए कोई नहीं कह सकता. बिहार के समस्तीपुर से जो मामला सामने आया है उससे हर कोई हैरान है. एक झाड़ू को लेकर शुरू हुआ विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया. जिसमें एक परिवार की बहू की मौत हो गयी, वहीं सास गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

झाड़ू को लेकर रक्त चरित्र :इस संबंध में मिल रही जानकारी के अनुसार, 23 अक्टूबर की सुबह पटोरी थाना अन्तर्गत चांदपुर धमौन गांव की मनीष कुमार राय की मां मानती देवी ने देखा कि आंगन में रखे उसके नए झाड़ू को किसी ने पुराने झाड़ू से बदल लिया है. इस मामले को लेकर उसने गाली-गलौज शुरू कर दी.

बचाने गयी बहू की गई जान :फिर क्या था, पड़ोस में रहने वाले उसके रिश्ते के पाटीदार से झड़प होने लगी. झाड़ू को लेकर यह झड़प हिंसक हो गयी. आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से मानती देवी पर धावा बोल दिया. इस दौरान बीच-बचाव करने आयी मानती की बहू की भी उनलोगों ने पिटाई कर दी.

आज गांव पहुंचा शव :इस मारपीट में बुरी तरह से घायल दोनों सास-बहू को आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया. हालात खराब देख परिजन दोनों को पटना के एक अस्पताल में एडमिट किये. 24 अक्टूबर की रात बहू कविता देवी की मौत हो गयी. वहीं मानती देवी गंभीर हालात में अस्पताल में इलाजरत हैं. इधर शुक्रवार दोपहर शव के गांव आने के बाद माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है.

मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पटोरी थाना में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पटोरी डीएसपी बीके मेधावी ने कहा कि, ''इस मामले में नामजद एफआईआर पड़ोस के रिश्तेदार पर किया गया है. जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में जांच की जा रही है.''

ये भी पढ़ें :-

Samastipur Crime: उधार की रकम मांगने पहुंचा तो पड़ोसी ने उसे कुत्ते से कटवाया, देखें VIDEO

समस्तीपुर: जमीन विवाद में घर में घुसकर मारपीट, 9 महिला सहित 15 जख्मी

Fight In Samastipur : यजमान के घर पूजा कराने गए पंडित जी से साथ मारपीट, बकाया नहीं देने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details