दिल्ली

delhi

नोएडा में तीन लोगों से मोबाइल और चेन की लूट, मामले की जांच शुरू - robbery from three people in noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Robbery from three people in noida: नोएडा में लूट की घटनाएं आम होती जा रही हैं. पुलिस ने तीन लोगों से मोबाइल और चेन की लूट का मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

नोएडा में एक ही थानाक्षेत्र में तीन लोगों से मोबाइल और चेन की लूट
नोएडा में एक ही थानाक्षेत्र में तीन लोगों से मोबाइल और चेन की लूट (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में एक ही थानाक्षेत्र में तीन लूट की घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने तीन लोगों से मोबाइल और सोने की चेन लूट की. पीड़ितों ने घटना की शिकायत सेक्टर-113 थाने की पुलिस से की. तीनों पीड़ितों के साथ वारदात उस समय हुई जब वह सुबह की सैर पर निकले हुए थे. रविवार को मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में सोरखा निवासी अभिषेक शर्मा ने बताया कि शनिवार वह अपने घर से सुबह की सैर के लिए बाहर निकले. जब वह एफएनजी रोड पर सुपरटेक रोमानो सोसाइटी के पास पहुंचे, तो कुछ समय के लिए वहीं पर रुक गए. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और बातों में उलझाकर सोने की चेन लूट कर फरार हो गए.

वहीं सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉर्डन सोसाइटी निवासी राहुल रहेजा ने बताया कि बीते शुक्रवार को वे सुबह की सैर के लिए निकले थे. सुबह करीब आठ बजे राहुल जब एसोटेक विंडर कोर्ट के सामने पहुंचे, तभी बाइक सवार बदमाश उनका मोबाइल छीन कर ले गए. वारदात के बाद राहुल ने शोर भी मचाया लेकिन जबतक लोग घटनास्थल पर पहुंचे आरोपी फरार हो चुके थे. थाना क्षेत्र में तीसरी वारदात महागुन मॉर्डन सोसाइटी के ही कुमार गौरव के साथ हुई. जब वह हाइड पार्क सोसाइटी के गेट के पास पहुंचे, तभी बाइक सवार दो बदमाश पीछे से आए गौरव का मोबाइल लूट कर ले गए. तीनों मामले में बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-नोएडा पुलिस ने समलैंगिक डेटिंग ऐप से फर्जीवाड़ा करने वाले दो आरोपियों को दबोचा, एक फरार

मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार:वहीं एक अन्य मामले में रेकी कर घरों में चोरी करने वाले गिरोह का सरगना रविवार को पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया. नोएडा पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. बताया गया कि जीआईपी कट एक्सप्रेस-वे के पास पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान स्कूटी पर आते व्यक्ति को रोकने का प्रयास करने पर वह भागने लगा. बॉटेनिकल गार्डन ग्रीन बेल्ट में बदमाश की स्कूटी फिसल गई, जिसके बाद खुद को पुलिस से घिरा देखकर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया. बदमाश की पहचान अजय के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-प्रीत विहार के कैफे में चल रहे जुआ के अड्डे का भंडाफोड़, आठ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details