बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में मॉब लिंचिंग, दुकानदार को मारी गोली तो लोगों ने हाथ-पैर बांधकर मौत के घाट उतारा

गोपालगंज में मॉब लिंचिंग की घटना हुई है. एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. पढ़ें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 7 hours ago

लोगों की जुटी भीड़.
लोगों की जुटी भीड़. (ETV Bharat)

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. लोगों ने कानून को अपने हाथों में लेते हुए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त अभिषेक ठाकुर के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गोपालगंज में दुकानदार को मारी गोली :यह मामला थावे थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का है. बताया जाता है कि, बाइक सवार अपराधियों ने एक खाद बीज दुकानदार को गोली मार दी. जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घायल दुकानदार की पहचान जगदीशपुर गांव निवासी मुन्नी लाल सिंह के 35 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है.

साक्ष्य इकट्ठा करती एफएसएल की टीम. (ETV Bharat)

PMCH रेफर किया गया :आनन-फानन में पवन सिंह को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

हाथ पैर बांधा, फिर पीट-पीटकर मार डाला :इधर, घायल पवन कुमार और आक्रोशित लोगों ने एक अपराधी को धर-दबोचा. रस्सी से हाथ पैर बांध दिया. इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि तीन अपराधी मौके से फरार हो गए. मृतक की शिनाख्त थावे थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर पंडित टोला गांव निवासी भरत ठाकुर के बेटे अभिषेक ठाकुर के रूप में की गई है.

कार्रवाई में जुटी है पुलिस :मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. एफएसएल की टीम ने पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किया. इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

''जगदीशपुर गांव में एक व्यक्ति को गोली मारी गई. जिसके बाद एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. यह मामला संदिग्ध है, तफ्तीश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक अभिषेक ठाकुर और घायल पवन कुमार में पहले से ही विवाद चल रहा है. हर एंगल को खंगाला जा रहा है.''- प्रांजल, सदर एसडीपीओ, गोपालगंज

ये भी पढ़ें :-

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या, घर से बुलाकर अपराधियों ने मार दी गोली

बाइक से जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, चचेरा भाई के साथ जा रहा था फूफा के घर - murder in gopalganj

गोपालगंज में युवक की हत्या, सिर और गर्दन में गोदा चाकू, SP कोठी के सामने वारदात - Murder In Gopalganj

ABOUT THE AUTHOR

...view details