उत्तराखंड

uttarakhand

BJP नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, मुंह पर कपड़ा और हाथ में रॉड लिए घर में घुसे हमलावर, देखें वीडियो - BJP leader son attacked

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 19, 2024, 4:36 PM IST

BJP Leader Son Attacked in Udham Singh Nagar रुद्रपुर के मेट्रो पोलिस कॉलोनी में बदमाशों ने घर में घुसकर भाजपा नेता के बेटे पर जानलेवा हमला किया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों को चिह्नित करने में जुटी हुई है.

BJP Leader Son Attacked in Udham Singh Nagar
BJP नेता के बेटे पर जानलेवा हमला (PHOTO -ETV Bharat)

BJP नेता के बेटे पर जानलेवा हमला (VIDEO- ETV Bharat)

रुद्रपुरः उधमसिंह नगर के पंतनगर थाना क्षेत्र के मेट्रो पोलिस कॉलोनी में घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने महिला भाजपा नेता के बेटे पर जानलेवा हमला किया. हमले में युवक को कई गंभीर चोटें आई हैं. युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 5 नकाबपोश बदमाश लोहे की रॉड से युवक पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. महिला भाजपा नेता, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और पूर्व सांसद प्रतिनिधि रह चुकी हैं.

घटना के मुताबिक, रविवार देर रात उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेट्रो पोलिस कॉलोनी में कुछ अज्ञात बदमाशों ने महिला भाजपा नेता मधुराय भाटिया के बेटे पीयूष राय भाटिया पर पांच नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर लोहे की रॉड और धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमला उस समय हुआ जब पीयूष नैनीताल से घर लौटा और अपनी गाड़ी से सामान निकाल रहा था. हमले की घटना सीसीवीटी कैमरे में भी कैद हुई.

मुंह पर कपड़ा और हाथ में रॉड: सीसीटीवी में साफ देखा जा रहा सकता है कि पांचों हमलावर कार से आए. सभी ने मुंह पर कपड़ा, हाथों में रॉड और धारदार हथियार ले रखा था. आसपास और घर में मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया तो हमलावर मौके से भाग गए. जिसके बाद परिजनों खून से लथपथ पीयूष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसके बाद परिजनों ने हमले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दबिश देनी शुरू कर दी है. पीयूष प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है. कॉलोनी में ही उसका साई प्रॉपर्टी डीलर के नाम से ऑफिस है.

अध्यक्ष पर आरोप: रुद्रपुर सीओ निहारिका तोमर का कहना है कि पीयूष के पिता ने तहरीर दी है. तहरीर में बताया कि मेट्रो पोलिस कॉलोनी के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर पीयूष पर हमला किया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःरामनगर की खिचड़ी नदी में युवक कर रहे थे शराब पार्टी, वन दरोगा ने रोका तो लात-घूसों से की पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details