हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का अवसर, इन 100 पदों पर होगी भर्ती, 9 अगस्त को इंटरव्यू - Jobs in Mandi

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 6, 2024, 5:25 PM IST

Recruitment for 100 posts in Himachal: 9 अगस्त को मंडी जिले के उप रोजगार कार्यालय गोहर में सिक्योरिटी गार्ड के 100 पदों के लिए इंटरव्यू होंगे. पढ़िए पूरी खबर...

10वीं पास के लिए नौकरी का अवसर
10वीं पास के लिए नौकरी का अवसर (ETV Bharat)

मंडी:हिमाचल प्रदेश के मंडी में सिक्योरिटी गार्ड के 100 पद भरे जाएंगे. इसके लिए 9 अगस्त को मंडी में साक्षात्कार होंगे. एसआईएस इंडिया लिमिटेड और आरटीए बिलासपुर द्वारा सिक्योरिटी गार्ड के पदों पर भर्ती की जा रही है. इस भर्ती में पुरुष अभ्यर्थी ही भाग ले सकते हैं. इन पदों के लिए 9 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय गोहर में इंटरव्यू लिए जाएंगे.

उप रोजगार कार्यालय गोहर प्रभारी राकेश कुमार ने कहा, "सिक्योरिटी गार्ड के इन पदों के इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं. जिसके लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, आयु सीमा 19-40 वर्ष होनी चाहिए. आवेदक की शारीरिक लंबाई 168 सेमी एवं उससे अधिक होनी चाहिए. इसके अलावा आवेदक का वजन 56 से 95 किलोग्राम होना चाहिए".

राकेश कुमार ने बताया कि चयनित आवेदकों को 8 घंटे की ड्यूटी के लिए 15000 से 16000 रुपये (ग्रॉस) प्रतिमाह और 12 घंटे की ड्यूटी के लिए 19500 से 22000 रुपये (ग्रॉस) प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा. कंपनी के नियमानुसार चयनित आवेदकों को एक महीने का प्रशिक्षण दिया जाएगा. कंपनी के मांग पत्र के अनुसार प्रशिक्षण के दौरान चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण शुल्क जिसमें वर्दी फीस, आवास, खाना एवं अन्य शुल्क वहन करने होंगे.

इच्छुक आवेदक https://eemis.hp.nic.in पर जाकर Candidate Login पर जाकर पहले Sign up करके अपनी लॉग इन आईडी बना लें. फिर लॉग इन आईडी बनने के बाद आप इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें. आवेदकों को 9 अगस्त 2024 को सुबह 10 बजे अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, आधार कार्ड, रोजगार पंजीकरण पत्र सहित उप-रोजगार कार्यालय गोहर में साक्षात्कार के लिए नियोक्ता के समक्ष उपस्थित होना होगा. ताकि आवेदकों का साक्षात्कार हो सके. इस साक्षात्कार के संबंध में किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता एवं अन्य लाभ देय नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें:30 कंपनियों में 2454 पदों पर होगी भर्ती, 7 अगस्त को शिमला में रोजगार मेला

ABOUT THE AUTHOR

...view details