बिहार

bihar

बिहार की लड़की को यूपी में बेचा, 4 महीने बाद घर लौटी पीड़िता, चौकीदार के बेटे पर गंभीर आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 26, 2024, 11:01 PM IST

Kaimur Girl Sold In UP: बिहार के कैमूर की नाबालिग लड़की को यूपी में बेचने का मामला सामने आया है. घटना के 4 महीने बाद जब लड़की घर आयी तो उसने आपबीती सुनायी. लड़की के पिता ने चौकीदार के बेटे पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूरः बिहार के कैमूर में एक नाबालिग लड़की को यूपी में बेचने का मामला सामने आया है. लड़की 4 महीने के बाद किसी तरह अपनी जान बचाकर अपने घर आयी तो पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गई और चार दिनों तक थाने में रखकर प्रताड़ित किया. ऐसा लड़की के परिजनों का आरोप है. हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि लड़की के लापता होने का केस दर्ज कराया गया था. इसी मामले में लड़की से पूछताछ की गई है.

कैमूर में यौन शोषण का मामलाः मामला जिले के अधौरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. लड़की के परिजनों ने अधौरा थाना के ही चौकीदार के बेटे पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. कहा कि चौकीदार का बेटा मेरी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर ले गया और उसके साथ यौन शोषण किया. इसके बाद उसे यूपी में ले जाकर बेच दिया.

कार्रवाई नहीं करने का आरोपः परिजनों ने इस मामले में थाने में शिकायत की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद थाना परिसर में धरना भी दिया. इसके बावजूद पुलिस ने लड़की को नहीं खोजा. परिजनों का आरोप है कि चौकीदार अधौरा थाना में ही पदस्थापित है. इसलिए पुलिस कार्रवाई करने से कतरा रही थी.

4 महीने बाद घर लौटी लड़कीः परिजनों ने बताया कि घटना 7 अक्टूबर 2023 की है. लड़की शाम में पानी लेने के लिए चापाकल के पास गई थी. इसी दौरान अधौरा थाना के चौकीदार का बेटा उसे गाड़ी में बैठाकर ले गया. लड़की के अनुसार उसके साथ यौन शोषण करने के बाद उसे यूपी में बेच दिया. इस दौरान पुलिस ने खोजबीन नहीं की. करीब 4 महीने के बाद लड़की किसी तरह घर लौटी और परिजनों को आपबीती सुनाई.

पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोपः परिजनों के अनुसार जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो लड़की को थाने ले गई और उसको 4 दिनों तक प्रताड़ित किया गया. हालांकि पुलिस प्रताड़ित करने के आरोप को खारिज कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के लिए लड़की को थाने लाया गया था.

छानबीन में जुटी पुलिसः हालांकि इस मामले में चौकीदार के बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है. इस मामले में एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"अधौरा थाना क्षेत्र का मामला है. एक लड़की के मिसिंग का आवेदन मिला था. चार माह बाद लड़की बरामद हुई है. आगे की कार्रवाई जारी है. चाहे जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे जल्द उन आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी."-शिव शंकर कुमार, एसडीपीओ भभुआ

यह भी पढ़ेंःदरवाजा का कुंडी और छत का करकट उखाड़ कर घुसे चोर, 70 हजार का बकरा और टायर चोरी कर फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details