मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मालवा अंचल में जेपी नड्डा ने पढ़ाया चुनावी जीत का पाठ, लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी से की चर्चा - JP Nadda indore visit

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 9:05 PM IST

Updated : Apr 3, 2024, 10:52 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन से एमपी के दौरे पर हैं. पहले दिन जहां जेपी नड्डा महाकौशल और विंध्य अंचल का दौरा किया. वहीं दूसरे मालवा अंचल में लोकसभा के कलस्टर प्रभारियों के साथ बैठक की. साथ ही कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिए.

JP NADDA INDORE VISIT
मालवा अंचल में जेपी नड्डा ने पढ़ाया चुनावी जीत का पाठ, लोकसभा के क्लस्टर प्रभारी से की चर्चा

मालवा अंचल में जेपी नड्डा ने पढ़ाया चुनावी जीत का पाठ

इंदौर। लोकसभा चुनाव में इस बार 370 सीटों के साथ अबकी बार 400 पर के लिए मैदान में उतरी भाजपा अब हर सीट पर चुनावी रणनीति तैयार कर रही है. यही वजह है कि बुधवार को महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उज्जैन से लौटते समय इंदौर क्लस्टर की पांचों सीटों के लोकसभा क्षेत्र प्रबंधन समिति की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने अबकी बार 400 पार के नारे के साथ मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर चुनावी जीत के लिए कार्यकर्ताओं को टिप्स भी दिए.

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिए जीतने के टिप्स

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी बैठक के दौरान इंदौर, धार, खंडवा, खरगोन और झाबुआ-रतलाम लोकसभा सीट को लेकर संबंधित क्षेत्र के प्रत्याशियों और क्लस्टर प्रभारी से चर्चा की. इस दौरान संगठन के प्रतिनिधि और क्लस्टर के प्रभारी भी मौजूद रहे. स्थानीय ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस बैठक में जेपी नड्डा के साथ नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, जगदीश देवड़ा, विजय शाह और अर्चना चिटनिस समेत अंचल के तमाम बड़े नेता भी मौजूद थे. बैठक की जानकारी देते हुए वन मंत्री विजय शाह ने बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव के लिए बनाए गए इंदौर क्लस्टर के कार्यकर्ताओं से चर्चा की. साथ ही लोकसभा में अधिक से अधिक मतों से जीतने के टिप्स भी भाजपा कार्यकर्ताओं को दिए. उन्होंने बताया कि भाजपा का लक्ष्य 370 से अधिक सीटें जीतने का है. जिसे लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रमुख पदाधिकारी और प्रत्याशियों से सीधे संवाद भी किया.

यहां पढ़ें...

उज्जैन पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवार सहित लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद

5 साल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की संपत्ति में सेंसेक्स जैसा उछाल, देखें पूरी डिटेल्स

कांग्रेसियों को चुनाव लड़ने के लिए मोटिवेट भी कर रहे

वन मंत्री विजय शाह ने इस दौरान मीडिया से चर्चा में कहा 'इस बार भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश की लगभग सभी सीटों पर जीतने जा रही है. उन्होंने छिंदवाड़ा लोकसभा को लेकर कहा कि वहां की स्थिति अब कांग्रेस और कमलनाथ के लिए दयनीय हो चुकी है. जहां वह इमोशनल राजनीति करने पर मजबूर हैं. उन्होंने कहा खंडवा खरगोन लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों की स्थिति यह है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए हमें ही मोटिवेट करना पड़ रहा है. विजय शाह ने बताया कांग्रेस के प्रत्याशियों के उनके पास फोन आ रहे हैं, तो वह उन्हें अपने हिस्से के वोट के लिए कम से कम चुनाव लड़ने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 3, 2024, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details