बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सदन में विपक्ष को नहीं किया जाता परेशान, आरोप बेबुनियाद', JDU नेता अशोक चौधरी ने दी सफाई

Ashok Chaudhary On RJD: राजद के नेताओं ने सरकार पर सदन में विपक्ष को परेशान करने का आरोप लगाया है. जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि विपक्ष का आरोप बिल्कुल गलत है. हमलोग क्यों परेशान करेंगे? पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 19, 2024, 4:56 PM IST

जदयू नेता अशोक चौधरी
जदयू नेता अशोक चौधरी

जदयू नेता अशोक चौधरी

पटनाः बिहार विधान परिषद के राजद सदस्यों ने सत्ता पक्ष पर सदन में परेशान करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर राजद के विधान पार्षदों ने प्रदर्शन भी किया. जदयू के नेता अशोक चौधरी ने इसको लेकर अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि राजद के विधान पार्षद का यह आरोप बुनियाद है. उन्होंने कहा कि हमलोग विपक्ष के विधान पार्षद को क्यों परेशान करेंगे. सरकार का बहुमत सिद्ध हो ही गया है और सभी तरह की स्थिति ठीक है. सरकार अपना काम कर रही है.

विपक्ष को किस बात का डर? अशोक चौधरी ने कहा कि जो बात ये लोग बोल रहे हैं, इसका कोई लॉजिक नहीं है. मंत्रियों के विभागों की जांच पर अशोक चौधरी ने कहा कि उन्हें डर क्यों हो रहा है. जब वे भ्रष्टाचार नहीं किए हैं तो उनको इस तरह जांच पर सवाल ही नहीं करना चाहिए. सरकार अपना काम कर रही है. अगर किसी को जांच पर कुछ संदेह है तो आगे न्यायालय भी है. वहां अपनी बात रखेंगे इसमें गलत कहां है?

"हमलोग क्यों धमकाएंगे. हमलोग बहुमत साबित कर चुके हैं. हमलोगों का काम धमकाने का नहीं है. इस आरोप का कोई लॉजिक नहीं है. भ्रष्टाचार का आरोप है तो इसकी जांच होगी. इसके बाद निकल कर आएगा. ये तो न्यायालय का काम है. अगर भ्रष्टाचार के आरोप लगत हैं तो न्यायालय इसका फैसला करेगा."-अशोक चौधरी, जेडीयू नेता

क्या है मामला? बता दें कि सोमवार को राजद के विधान पार्षदों ने सदन के बाहर नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. इस दौरान विपक्ष ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परेशान करने का आरोप लगाया. विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सदन में विपक्ष को जांच की धमकी देते हैं, जो कहीं से उचित नहीं है. पूरे बिहार में भ्रष्टाचार हो रहा है लेकिन नीतीश कुमार इसे रोक नहीं रहे हैं.

'इलेक्ट्रोल बॉन्ड पाबंदी सुप्रीम फैसला': इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है. इसपर विपक्ष का आरोप है कि सबसे ज्यादा चंदा भाजपा को मिलता था. इसको लेकर अशोक चौधरी ने साफ-साफ कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जो कुछ कहा है वह अच्छी बात है. अब इस तरह से कोई भी राजनीतिक पार्टी चंदा नहीं ले सकता है.

यह भी पढ़ेंः'सत्तापक्ष के लोग सदन में देते हैं धमकी', राबड़ी देवी के नेतृत्व में RJD विधान पार्षदों का प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details