बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नीतीश कुमार की पारी का अब अंत हो गया, उनका अंतिम दौर चल रहा'- प्रशांत किशोर

Jan Suraj Pad Yatra प्रशांत किशोर इन दिनों सहरसा में जन सुराज पदयात्रा कर रहे हैं. पटेल नगर में उन्होंने प्रेस कांंफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया. कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में 20 सीटें भी नहीं मिलेगी. साथ ही उन्होंने भाजपा को भी चेतावनी दी. पढ़ें, विस्तार से.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 14, 2024, 10:12 PM IST

प्रशांत किशोर
प्रशांत किशोर

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर विगत एक महीने से पदयात्रा करते आ रहे हैं. आज गुरुवार 14 मार्च को नगर निगम क्षेत्र के पटेल नगर में उन्होंने प्रेस वार्ता किया. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर और भाजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि सच्चाई यही है कि नीतीश कुमार की पारी का अब अंत हो गया है. उनका अंतिम दौर चल रहा है.

प्रशांत किशोर

"पिछले 7 महीनों से आपलोग उनको प्रधानमंत्री का उमीदवार बना रहे थे, इंडिया का संयोजक बना रहे थे तब भी हम कह रहे थे कि नीतीश कुमार भागने वाले हैं. भाजपा वाले एक खिड़की खोलकर बैठे हुए हैं. भागते नहीं तो उनको 5 सीट भी नहीं मिलती. अब भाजपा की मदद से 2 सीट जीत जाएंगे. जीतने के बाद फिर बादशाह बनने लगेंगे."- प्रशांत किशोर, संयोजक, जनसुराज पद यात्रा

प्रशांत किशोर

नीतीश की पार्टी को लेकर भविष्यवाणीः प्रशांत किशोर ने कहा कि जबतक कुर्सी पर हैं एक महीना, दो महीने साल भर अगले चुनाव तक हाथ पांव मार लें, समीकरण बना लें. लेकिन अगला विधानसभा चुनाव जब होगा चाहे वो भाजपा के साथ चनाव लड़े या महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ें या अकेले चुनाव लड़ें, नीतीश कुमार के दल जदयू को लेकर अभी घोषणा कर देते हैं कि 20 सीटें नहीं आएगा.

भाजपा को दी चुनौतीः प्रशांत किशोर ने भाजपा को भी चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व को दम है तो घोषणा करे कि नीतीश कुमार अगला मुख्यमंत्री होंगे. अगला विधानसभा चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा को मालूम है कि नीतीश कुमार के नाम को मुख्यमंत्री के तौर पर घोषित किया तो बिहार की जनता सिरे से साफ कर देगी. नीतीश को तो साफ करेगी ही उनको भी साफ कर देगी.

इसे भी पढ़ेंः 'दो साल में समाज को मथकर बिहार में जनता का राज लाएंगे', सहरसा में प्रशांत किशोर

इसे भी पढ़ेंः 'लालटेन से बिहार के मुस्लिमों की जिंदगी में नहीं आ पाई रोशनी', PK का लालू परिवार पर हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details