बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रशांत किशोर का शक्ति प्रदर्शन : इमामगंज और बेलागंज में जन सुराज ने किया नामांकन, निकाली पदयात्रा

गया में जन सुराज के दोनों प्रत्याशियों ने नामांकन कर दिया. उससे पहले प्रशांत किशोर ने दोनों के लिए गया में शक्ति प्रदर्शन किया. पढ़ें-

ETV Bharat
ETV Bharat (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

गया : बिहार की चार विधानसभा में उपचुनाव होना है, जिसमें जिले की दो विधानसभा इमामगंज और बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव है. 18 अक्टूबर से अभ्यर्थियों के नामांकन की प्रक्रिया शुरू है. कल 23 अक्टूबर तक दोनों विधानसभा इमामगंज और बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में कुल 11 अभ्यर्थियों ने ही नामांकन दर्ज कराया था, लेकिन आज 24 अक्टूबर को लगभग सभी प्रत्याशी खासकर एनडीए और महागठबंधन, जन सुराज, AIMIM के प्रत्याशियों ने भी अपना नामांकन कराया है.

जन सुराज का शक्ति प्रदर्शन : नामांकन से पहले सभी अभ्यर्थी अपने 50 से 100 की संख्या में ही कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन के लिए डीआरडीए भवन पहुंचे थे. लेकिन जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर अपने दोनों प्रत्याशियों के साथ हजारों की संख्या में पदयात्रा कर पहुंचे. उन्होंने शक्ति प्रदर्शन भी किया, इससे पहले उनकी चुनावी सभा गया खेल परिसर में हुई, खेल परिसर राजद के सांसद डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव के आवास से सटा हुआ है, यहीं से प्रशांत किशोर ने हुंकार भरी.

जन सुराज का शक्ति प्रदर्शन (ETV Bharat)

''उपचुनाव में जन सुराज की जीत सुनिश्चित है, बिहार में बदलाव लाना है, बिहार की जनता अपने हक रोजगार के लिए लड़ रही है.''- प्रशांत किशोर, संयोजक, जन सुराज

खेल परिसर से 4 किलोमीटर की पदयात्रा: प्रशांत किशोर की पदयात्रा में हजारों की संख्या में लोग थे, मोटरसाइकिल, फोर व्हीलर पर भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक थे, खेल परिसर से लगभग 4 किमी की पदयात्रा कर प्रशांत किशोर दोनों प्रत्याशियों जितेंद्र पासवान, मो अमजद के साथ डीआरडीए भवन पहुंचे थे, प्रशांत किशोर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता भी साथ थे. उनकी पदयात्रा से गया का ट्रैफिक भी रुक गया. सिकरिया मोड़ रेलवे स्टेशन और जीबी रोड के रास्ते पर भारी जाम लग गया.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details