मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में इकलौते बेटे ने बुजुर्ग मां को दिया कलेजा फाड़ने वाला धोखा

इंदौर में एक वृद्ध महिला को उसके इकलौते बेटे ने ही अपने घर से बेदखल कर दिया. वह दर-दर भटक रही है.

Son Evicted Elderly Mother
बेटे की मनमानी से तंग मां आपबीती सुनाती हुई (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

इंदौर।शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के द्रविण नगर में रहने वाली बुजुर्ग सावित्री शुक्ला ने बताया कि उनके पति ने मकान खरीदा था. इकलौता बेटा होने के चलते पति ने मकान उसके नाम कर दिया. उसका बेटा अतुल शुक्ला ने इस मकान को बगैर सहमति के सौदा एक बिल्डर से कर लिया. वहीं, युवक द्वारा अपनी को घर से बेदखल किया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने पर ब्राह्मण समाज सहित अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर वृद्ध महिला को भरोसा दिलाया कि आप अकेली नहीं हैं.

ब्राह्मण समाज ने बुजुर्ग महिला का साथ दिया

ब्राह्मण समाज के लोगों का कहना है कि वृद्ध महिला की ओर से मकान की रजिस्ट्री रद्द करवाने को लेकर विभिन्न जगहों पर शिकायत की जाएगी. साथ ही पुलिस से भी बेटे के खिलाफ शिकायत की जाएगी. बेटे ने अवैध तरीके से मकान को बेचा है. जिस समय उसने मकान का सौदा किया, उस समय वह नाबालिग था और किसी तरह का कोई काम भी नहीं करता था. ये मकान पिता ने उसके नाम मकान करवा दिया था. उसी का वह फायदा उठा रहा है. इसके चलते अब पूरे मामले में मकान की रजिस्ट्री रद्द करवाने के साथ ही बेटे अतुल शुक्ला के खिलाफ भी कार्रवाई करवाई जाएगी.

इकलौते बेटे ने ही अपने घर से बेदखल कर दिया (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

कलयुगी बेटे ने पिता को जिंदा जलाया, मौत, मां ने भागकर बचाई जान, आरोपी गिरफ्तार

शादी करा दो गांव वाले ताना मारते हैं... पिता ने किया इनकार तो बेटे ने कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, गिरफ्तार

पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत करने की तैयारी

वहीं क्षेत्रीय पूर्व पार्षद एवं महापौर प्रतिनिधि का भी कहना है कि बुजुर्ग महिला के साथ जिस तरह की हरकत बेटे द्वारा की गई है, वह निंदनीय है. अब उनके समाज द्वारा जो भी निर्णय लिए जा रहे हैं, उसको लेकर वह प्रशासन से भी यह निवेदन करेंगे कि इसमें जल्द से जल्द कार्रवाई कर वृद्ध महिला को उनका मकान वापस दिलवाया जाए. ब्राह्मण समाज अध्यक्ष के संजय मिश्रा ने महिला को भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details