राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीन विवाद में युवक चढ़ा पानी की टंकी पर, देने लगा धमकी

दौसा में एक युवक जमीन विवाद में पानी की टंकी पर चढ़ गया और कूदकर जान देने की धमकी देने लगा.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक
पानी की टंकी पर चढ़ा युवक (c)

दौसा :जिले के सिविल लाइन एरिया में बनी पानी की टंकी पर सोमवार दोपहर को एक युवक के चढ़ने की सूचना से प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे अधिकारी लगातार युवक को नीचे उतारने के लिए समझाइश कर रहे हैं, लेकिन युवक अपनी मांग पूरी नहीं होने तक नीचे नहीं उतरने पर अड़ा रहा. मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है.

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक (ETV Bharat Dausa)

कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि युवक जिले के बालाजी थाना क्षेत्र में स्थित जमीनी विवाद के चलते पानी की टंकी पर चढ़ा है. उसे नीचे उतारने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि टंकी पर चढ़े युवक का आरोप है कि 4 महीने पहले उसने उसकी मौसी से 35 लाख रुपए में 2 बीघा जमीन एग्रीमेंट पर खरीदी थी, लेकिन गांव के ही दूसरे पक्ष ने उस जमीन पर कब्जा कर लिया. वहीं, पीड़ित का आरोप है कि जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों ने कई बार उसके और परिजनों के साथ मारपीट की है. जमीन में उगी हुई फसल भी जला दी. इसके संबंध में कई बार बालाजी थाना पुलिस को मामले में लिखित में शिकायत दी गई, लेकिन बार-बार शिकायत देने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

इसे भी पढ़ें-नगर निगम ने नहीं हटाया अतिक्रमण, तो पानी की टंकी पर चढ़ गया शख्स - Man climbed on water tank

टंकी के नीचे बिछाया जाल : युवक को पानी की टंकी से नीचे उतारने के लिए कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी सहित कई अधिकारी समझाइश करने में जुटे हैं, लेकिन युवक तुरंत कार्रवाई का मांग कर रहा है. युवक बार-बार टंकी से कूदकर जान देने की धमकी दे रहा है. इसके चलते सिविल डिफेंस की टीम ने टंकी के नीचे जाल बिछा दिया है. फिलहाल घटनाक्रम के 5 घंटे बीत जाने तक युवक पानी की टंकी से नहीं उतरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details