राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में टेंपो से 45 लाख से अधिक का डोडाचूरा पकड़ा, चालक सहित दो गिरफ्तार - Illegal Doda Sawdust Seized

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 31, 2024, 10:48 PM IST

चितौड़गढ़ की कोतवाली निंबाहेडा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 45 लाख से ज्यादा का अवैध डोडाचूरा एक टेंपो से जब्त किया गया. साथ ही चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

Illegal Doda Sawdust Seized
45 लाख से अधिक का डोडाचूरा पकड़ा (ETV Bharat Chittorgarh)

चित्तौड़गढ़: अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ कार्रवाई के दौरान जिले की कोतवाली निंबाहेड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान टेंपो से 327 किलो 500 ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त माल की ब्लैक मार्केट में कीमत करीब 45 लाख रुपए से अधिक आंकी गई है.

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ कार्रवाई के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत अधिकाधिक कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय चित्तौड़गढ़ परबत सिंह, आरपीएस वृताधिकारी निंबाहेडा बद्री लाल एवं रामसुमेर थानाधिकारी कोतवाली निंबाहेडा के निर्देशन में उप निरीक्षक गोकुल लाल डागी मय जाप्ता की टीम का गठन किया. टीम ने जलिया चैक पोस्ट पर नाकाबंदी शुरू की.

पढ़ें:ट्रैक्टर में ले जाया जा रहा था 30 लाख का डोडाचूरा, नाकाबंदी देख भाग निकला चालक

नाकाबंदी के दौरान एक टेंपो को रोका गया. टेंपो पर सीमेन्ट कंपनी के विज्ञापन लगे थे. इसके पीछे एवं साइडों में स्क्रीन लगाकर खुला और प्लास्टिक के कट्टों में अवैध अफीम डोडाचूरा भरा हुआ पाया गया. टैंपो में प्लास्टिक के 17 कट्टों में अवैध डोडाचूरा निकला. इसका वजन 327 किलो 500 ग्राम निकला. पुलिस ने टेंपो को कार्रवाई के दौरान जब्त कर लिया. इसके साथ ही टेंपो चालक अशोक विश्नोई (35 वर्ष) पिता श्रीराम विश्नोई और उसके साथी राजमल (30 वर्ष) पिता शांतिलाल बारेठ को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details