बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति को पसंद नहीं था पत्नी का आर्केस्ट्रा में डांस करना, रच डाली हत्या की खौफनाक साजिश

रोहतास में एक पति पत्नी का हत्यारा निकला. उसे आर्केस्ट्रा में डांस करना इतना चुभा कि गोली मार दी. पुलिस ने दो को दबोचा है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

पति निकला पत्नी का हत्यारा
पति निकला पत्नी का हत्यारा (Etv Bharat)

रोहतास: बिहार के रोहतास में चर्चित डांसर मर्डर कांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. वहीं मामले में बड़ा खुलासा किया है. दरसल पिछले महीने के 30 सितंबर को एक नर्तकी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पति निकला पत्नी का हत्यारा : पुलिस के मुताबिक नर्तकी आरती कुमारी की हत्या उसके पति आदित्य कुमार सिंह ने ही अपने सहयोगी के साथ मिलकर की थी. 3 साल पहले एक डांस प्रोग्राम के दौरान आरती की मुलाकात भोजपुर जिला के रहने वाले आदित्य कुमार सिंह से हुई थी. उसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी.

''मृतका का पति आदित्य कुमार सिंह, आरती के पुराने धंधे में फिर से लौटने के कारण नाराज हो गया. अपने एक साथी मंजय कुमार के साथ मिलकर रणनीति बनाई और किसी तरह बहला फुसला कर आरती को अपने साथ ले गया. सुनसान जगह पाकर करबंदिया के पास गोली मारकर सड़क किनारे फेंक दिया.''-रौशन कुमार, एसपी, रोहतास

'जब पुराने काम पर लौटी आरती..' : पिछले एक साल से आदित्य कुमार ने नर्तकी आरती कुमारी के साथ दूरी बना लिया था. यही नहीं दैनिक खर्च भी देना बंद कर दिया था. जिसके बाद परेशान होकर नर्तकी आरती कुमारी फिर से अपने पुराने काम में लौट गई थी. इससे गुस्साए आदित्य ने आरती को गोली मारकर घायल कर दिया. उसे अस्पताल पहुंचाया गया, पर आरती की मौत हो गई थी. वहीं पुलिस ने बहन के बयान पर कांड दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू किया.

एक गिरफ्तार, दूसरे ने किया सरेंडर : पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया तथा वारदात में शामिल मंजय कुमार को उत्तर प्रदेश के विंध्याचल के पास से गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस की दबिश को देखते हुए आदित्य कुमार सिंह ने भी कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. जिसके बाद आदित्य को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ किया है.

ये भी पढ़ें :-

Rohtas Crime News: रोहतास में हर्ष फायरिंग में डांसर की मौत, आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

रोहतास में सरपंच की हत्या, दादा के लाइसेंसी पिस्टल से युवक ने चाचा को मार दी गोली - Murder In Rohtas

रोहतास में युवक की मौत, मां बोली- 'दोस्तों ने ही कर डाली मेरे बेटे की हत्या' - Rohtas Youth Dead Body

ABOUT THE AUTHOR

...view details