बिहार

bihar

ETV Bharat / state

5 बच्चों के आंखों के सामने पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बकरी नहीं बांधने पर पीढ़े से किया हमला - Supaul crime

Murder In Supaul: सुपौल में नाराज पति ने अपने पांच बच्चों के आंखों के सामने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बच्चों ने बताया कि पापा बकरी को खूंटे से नहीं बांधने को लेकर नाराज थे और मां की पीढ़े से पीटकर हत्या कर दी.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 4, 2024, 7:41 PM IST

सुपौल में पति ने पत्नी की हत्या की
सुपौल में पति ने पत्नी की हत्या की (ETV Bharat)

सुपौल: छातापुर थाना क्षेत्र के कटहरा वार्ड संख्या 03 में बुधवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकरहत्या कर दी. मृतका 32 वर्षीय बुधनी खातून को उसके पति मो दिलशाद ने लकड़ी के पीढ़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया.

सुपौल में पति ने पत्नी की हत्या की: गुरुवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार, सहायक थानाध्यक्ष मो साहिद और प्रियंका कुमारी चौहान दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया है. मृतका के मायके मधेपुरा के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रहटा टोला से उसके भाई मो नौशाद, मां सहीना खातून सहित अन्य परिजन मौके पर पहुंचे.

बकरी नहीं बांधने से नाराज था पति: भाई ने बताया कि दिलशाद ने फोन पर कहा था कि उसकी बहन ने जहर खा लिया है, स्थिति गंभीर है. लेकिन जब वे कटहरा पहुंचे, तो बहन का शव जमीन पर पड़ा मिला. मृतका के बच्चों ने बताया कि उनके पिता ने मां को बकरी को खूंटे से बांधने को कहा था. जब मां ने बकरी को नहीं बांधा, तो पिता ने पीढ़े से उस पर लगातार वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

"इसके बाद पति ने शव को लटकाने की कोशिश की. बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया. मौके पर मृतका के बच्चे मौजूद थे."- मृतक महिला का भाई

पुलिस कर रही जांच:कटहरा पंचायत के मुखिया साबिर कौसर सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे. जिन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया गया है.

"मृतका के परिवार की ओर से अब तक कोई आवेदन नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रहीहै."-विपीन कुमार, त्रिवेणीगंज एसडीपीओ

यह भी पढ़ें-सुपौल में दसवीं के छात्र का मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका - Suicide In Supaul

ABOUT THE AUTHOR

...view details