हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गजेंद्र सिंह शेखावत का कांग्रेस पर निशाना, बोले- 'कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार और आतंकवाद का था बोलबाला' - Haryana Assembly Elections

Gajendra Singh Shekhawat On Congress: भिवानी पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस राज में हमेशा भ्रष्टाचार और आतंकवाद को बोलबाला रहा. प्रतिदिन बड़े-बड़े शहरों व मंदिरों पर आतंकवादी हमले होते थे. अशांति का माहौल था. आज बिना भय व भ्रष्टाचार के हर कार्य पादर्शिता से होकर देश आगे बढ़ रहा है. वहीं, जेपी दलाल ने बीजेपी की जीत का दावा किया.

Gajendra Singh Shekhawat On Congress
Gajendra Singh Shekhawat On Congress (Etv Bharat)

भिवानी:हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंर शेखावत ने भिवानी जिला के लोहारू विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी जेपी दलाल के लिए चुनाव प्रचार किया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि जैसे केंद्र में तीसरी बार मोदी की सरकार बनी, वैसे ही हरियाणा में भी तीसरी बार बीजेपी की प्रचंड जीत होगी. गजेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस राज में हमेशा भ्रष्टाचार था.

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर निशाना: केंद्रीय मंत्री ने बीजेपी द्वारा किए गए कई काम गिनवाए. उन्होंने कहा कि करोड़ों गरीब परिवारों को घर, जनधन के तहत खाता खुलवाने, करोड़ों परिवारों को उज्जवला योजना के तहत सिलेंडर देने समेत तमाम योजनाओं को लाभ लोगों को पहुंचाया. कांग्रेस के पास बोलने और बताने के लिए कुछ नहीं है. झूठ का सहारा लेकर लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है. एक पार्टी विदेशी ताकतों के प्रभाव से सनातन को खत्म करना चाहती है. लेकिन बीजेपी सनातन धर्म की रक्षा करती है.

बीजेपी सरकार ने लोगों तक पहुंचाई योजनाएं: गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस राज में हमेशा भ्रष्टाचार और आतंकवाद को बोलबाला रहा. प्रतिदिन बड़े-बड़े शहरों व मंदिरों पर आतंकवादी हमले होते थे. अशांति का माहौल था. आज बिना भय व भ्रष्टाचार के हर कार्य पादर्शिता से होकर देश आगे बढ़ रहा है. गरीब, मजदूर को बिन मांगे हक मिल रहा है. करोड़ों परिवारों को नल से स्वच्छ जल, हर घर से सिलेंडर, जन धन योजना से खाता खुलवाने और शौचालय की व्यवस्था मोदी सरकार ने दी है.

जेपी दलाल ने किया बीजेपी की जीत का दावा: वहीं, जेपी दलाल ने कहा कि बीते 10 सालों में बीजेपी ने हरियाणा के साथ-साथ लोहारू की भी तसवीर बदली है. सड़कों का जाल बिछा है. लोगों को बिजली-पानी मिल रहा है. हरियाणा में नॉन स्टॉप विकास बीजेपी की सरकार ने किया है. जेपी दलाल ने कहा कि बीजेपी ने जो वादे किए थे वो पूरे किए हैं. आगे भी ऐसे ही वादों को पूरा किया जाएगा. विकास से हरियाणा की तस्वीर बदल रही है और आगे भी बदलेगी. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. इसलिए मतदाताओं में भी उत्साह है. इस बार फिर बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में बागियों पर गिरी गाज, BJP-कांग्रेस ने ले डाला सख्त एक्शन, पूर्व मंत्री समेत 10 नेताओं को पार्टी से निकाला - BJP CONGRESS ACTION ON REBELS

ये भी पढ़ें:अग्निवीरों को पेंशन वाली नौकरी की गारंटी, राहुल गांधी झूठ की फैक्ट्री, हरियाणा में दहाड़े अमित शाह - Amit Shah Rally in Haryana Update

ABOUT THE AUTHOR

...view details