हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में बेटी ने अपने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, थाने में दर्ज करवाई शिकायत

सौतेले पिता पर एक लड़की ने उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इसको लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

FATHER MOLESTED HIS DAUGHTER
शिमला में बेटी ने अपने पिता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप (कॉन्सेप्ट इमेज)

शिमला: राजधानी शिमला में एक लड़की ने अपने सौतेले पिता पर दुष्कर्म करने का प्रयास व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की ने मामले को लेकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका सौतेला पिता शराब पीकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है. आरोपी कई बार गलत इरादे से इस तरह की हरकतें कर चुका है.

ऐसे में तंग आकर युवती ने पुलिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया "मेरे पिता की मौत के बाद कुछ साल पहले मेरी मां ने दूसरी शादी की. ऐसे में मैं अपनी मां और सौतेले पिता के साथ रहने लगी. सौतेला पिता मेरे साथ कुछ दिनों से छेड़छाड़ कर रहा है और उसकी हरकतें बढ़ती गईं. शराब के नशे में आरोपी मेरे शरीर के अंगों को छूकर जबरदस्ती करने की कोशिश करता है और विरोध करने पर वह मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट करने पर उतर जाता है और मुंह बंद रखने की धमकी देता है."

अपने सौतेले पिता की इन हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामले की शिकायत दी. शिमला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 74,75 (1), (2), (3) व 79 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एसपी शिमला संजीव गांधी ने बताया "बालूगंज थाने का यह मामला है जहां पर एक युवती ने अपने सौतेले पिता पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोप सही पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा."

ये भी पढ़ें:कांगड़ा में नशा तस्कर पति-पत्नी हुए गिरफ्तार, बरामद हुआ 109.52 ग्राम चिट्टा

ABOUT THE AUTHOR

...view details