बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD विधायक से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

सीतामढ़ी में आरजेडी विधायक मुकेश कुमार यादव से 25 लाख की रंगदारी मांगी गई है. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

MLA Mukesh Kumar Yadav
विधायक मुकेश कुमार यादव (ETV Bharat)

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी राष्ट्रीय जनता दल के बाजपट्टी से विधायक मुकेश कुमार यादव से अपराधियों ने 25 लाख की रंगदारी मांगी है. वहीं रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है. मामले को लेकर विधायक ने लिखित शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है.

रंगदारी की मांग करने वाला युवक इस जिले से गिरफ्तार: मामले को लेकर थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा कि विधायक मुकेश कुमार यादव से रंगदारी की मांग करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे बिहार के कटिहार जिले के सौहथा गांव से दबोचा गया. युवक के पास से पुलिस ने मोबाइल बरामद किया है, जिसका इस्तेमाल कर वो रंगदारी की मांग कर रहा था.

"पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शिकायत मिलने के बाद 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है."- अशोक कुमार, थानाध्यक्ष

24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: विधायक से रंगदारी की मांग की शिकायत मिलते ही पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचाना गोपाल झा के पुत्र रघुवंश कुमार के रूप में की गई है. मामले को लेकर पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि अभी वह बिहार से बाहर हैं. उन्हें मोबाइल नंबर 94 712 330 25 पर 87091 93240 से धमकी दी गई थी.

"अगर 25 लाख रुपया नहीं मिले तो विधायक और विधायक के निजी सचिव के परिवार को मार दिया जाएगा. धमकी मिलने के बाद नागपुर थाने में इसकी शिकायत की थी. धमकी के बाद मैं और मेरे निजी सचिव का परिवार डरा हुआ है."-मुकेश कुमार यादव, विधायक, आरजेडी

पढ़ें-अनुपमा यादव को गोली मारने की धमकी के बाद अब वर्षा तिवारी के घर पर फायरिंग, भोजपुरी गायिकाओं पर बढ़ रहा खतरा!

ABOUT THE AUTHOR

...view details