दिल्ली

delhi

दिल्ली: चाकू मारकर लूटपाट करने वाले 4 नाबालिग सहित 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा - Delhi Robbery CASE

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 28, 2024, 10:55 PM IST

दिल्ली पुलिस की टीम ने लूटपाट के मामले में चार नाबालिक सहित पांच बदमाशों को हिरासत में लिया है. पूछताछ में उन्होंने कई खुलासे किए हैं. पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

लूटपाट करने वाले 4 नाबालिग सहित 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा
लूटपाट करने वाले 4 नाबालिग सहित 5 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा (Etv Bharat REPORTER)

नई दिल्ली: दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने चाकू मारकर लूटपाट करने वाले चार नाबालिक सहित पांच बदमाशों को पकड़ा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी और मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है. आरोपी की पहचान वेस्ट विनोद नगर निवासी 23 वर्षीय तुषार के तौर पर हुई है. जबकि बाकी आरोपी की उम्र 14, 16 और 17 साल है.

डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि नागलोई के रहने वाले 20 वर्षीय तौसीफ आनंद विहार बस अड्डे के पास तड़के 3 बजे बस का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान स्कूटी और मोटरसाइकिल सवार छह बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तौसीफ के साथ लूटपाट की कोशिश की. उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने तौसीफ को चाकू मार कर घायल कर दिया और उनका मोबाइल लूट कर फरार हो गए.

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की टीम को घायल हालत में पीड़ित मिला. उससे पूछताछ के बाद पुलिस की टीम ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और 5 को पकड़ लिया, जबकि छठा आरोपी भागने में कामयाब रहा. आरोपी के पास से लूट गया मोबाइल वारदात में इस्तेमाल स्कूटी और मोटरसाइकिल बरामद हो गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इस बात का पता लग रही है कि उन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन लूट की वारदात की खबरें सामने आती है. पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने का सिलसिला भी जारी है. पुलिस अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details