राजस्थान

rajasthan

पार्षद ने किया अनोखा प्रदर्शन, नगरपालिका ईओ के सामने बजाया पीपा, ये है मामला - Councilor Protest With Canister

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 27, 2024, 4:23 PM IST

Updated : Aug 27, 2024, 5:27 PM IST

श्रीगंगानगर जिले की सूरतगढ़ नगरपालिका के एक पार्षद ने मंगलवार को अनूठा प्रदर्शन करते हुए नगरपालिका की ईओ के सामने पीपा बजाया और विभिन्न समस्याओं को हल करने की मांग की.

Councilor Protest With Canister
पार्षद ने किया अनोखा प्रदर्शन (ETV Bharat Sriganganagar)

ईओ के सामने पीपा बजा की समस्याओं को हल करने की मांग (ETV Bharat Sriganganagar)

श्रीगंगानगर:सूरतगढ़ नगरपालिका के वार्ड 31 के पार्षद बसंत बोहरा ने मंगलवार को अपने वार्ड में लगातार बनी हुई समस्याओं को लेकर नगर पालिका कार्यालय में अनोखा प्रदर्शन किया. पार्षद ने पालिका कार्यालय की सभी शाखाओं और ईओ पूजा शर्मा के आगे पीपा बजाकर अधिकारियों और कर्मचारियों का ध्यान खींचने का प्रयास किया. उनका कहना है कि उनके वार्ड में सफाई व्यवस्था से लेकर स्ट्रीट लाइट, टूटी पुलिया, क्षतिग्रस्त नालियां और सड़कों पर गड्ढों जैसी समस्याएं पिछले लंबे समय से बनी हुई हैं.

पार्षद बसंत बोहरा ने कहा कि इन समस्याओं के हल के लिए उन्होंने बार बार बैठकों में आवाज उठाई. यही नहीं बार-बार नगरपालिका अध्यक्ष और ईओ को अवगत करवाया, लेकिन इन समस्याओं को हल करने की दिशा में कोई कार्य नहीं किया गया. ऐसे में उन्हें मजबूरी में यह प्रदर्शन करना पड़ा है ताकि अधिकारी जागें और वार्ड के मुद्दों पर ध्यान दें. पार्षद बसंत बोहरा ने कहा कि वार्ड के लोग इन समस्याओं के कारण पिछले कई समय से बुरी तरह से त्रस्त हैं.

पढ़ें:Protest against Dug Road : सड़क की बदहाली के खिलाफ लोगों का अनोखा प्रदर्शन, चाय बनाकर जताया विरोध

नगरपालिका की विभिन्न शाखाओं में प्रदर्शन के बाद पार्षद बोहरा पालिका ईओ के चेंबर में पहुंचे और अधिशासी अधिकारी पूजा शर्मा को ज्ञापन सौंपा. इस ज्ञापन में उन्होंने वार्ड 31 की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने की मांग की है. अधिशासी अधिकारी पूजा शर्मा ने कहा कि पार्षद का ज्ञापन प्राप्त हुआ है और जल्द से जल्द ज्ञापन में बताई गई समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा. इस दौरान पार्षद के साथ कई वार्डवासी भी मौजूद रहे.

Last Updated : Aug 27, 2024, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details