उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM अरविंद केजरीवाल आज देंगे इस्तीफा: बीजेपी का हमला, कहा मार्केटिंग कर रहे हैं दिल्ली के CM - cm arvind kejriwal resignation

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 17, 2024, 11:38 AM IST

Updated : Sep 17, 2024, 12:24 PM IST

CM अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा (CM Arvind Kejriwal Resignation) देंगे. उनके इस ऐलान पर बीजेपी ने हमला बोला है. यूपी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने क्या कुछ कहा है चलिए जानते हैं.

cm arvind kejriwal resignation new cm delhi aam aadmi party bjp targeted latest news
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज देंगे इस्तीफा. (photo credit: ani)

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर ये बोले मंत्री कपिल देव अग्रवाल. (video credit: etv bharat)


हापुड़ः दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज इस्तीफा (CM Arvind Kejriwal Resignation) देंगे. उनके इस ऐलान पर बीजेपी ने निशाना साधा है. मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि वह इस्तीफे की मार्केटिंग कर रहे हैं. जनता को वह गुमराह नहीं कर सकेंगे. वह हापुड़ नगर पालिका में स्वच्छता सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम का शुभारम्भ करने पहुंचे थे.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा देने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि यह उनका अपना विवेक है. विवेक के साथ उन्हें यह भी लगता है कि वह शराब घोटाले में दोषी हैं. वह किसी पर अहसान नहीं कर रहे हैं, इस्तीफा तो उन्हें देना ही पड़ता. अरविंद केजरीवाल इसे बहुत अलग तरीके से दिखाने का प्रयास कर रहे हैं. इस्तीफा देना उनकी मजबूरी है. वह ऑफिस नहीं जा सकते और ना ही किसी फाइल पर साइन कर सकते हैं. सीबीआई ने उन्हें पूर्णतया दोषी माना है इसलिए ही उन्हें फाइलों पर साइन करने से रोका गया है इसलिए उनका इस्तीफा देना पड़ रहा है. एक तरह से वह इस्तीफे की मार्केटिंग कर रहे हैं. वह जनता को गुमराह नहीं कर सकते हैं.


मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है. उन्होंने प्रदर्शनी के साथ एक रक्तदान शिविर में भी भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बयान एसटीएफ स्पेशल ठाकुर फोर्स पर वह बोले की अखिलेश यादव जी की टिप्पणी बहुत निंदनीय हैं. एसटीएफ अपना काम कर रही है. सीबीआई अपना काम कर रही है. सीबीआई या एसटीएफ जब भी अखिलेश यादव या उनके गुर्गों की तरफ देखती है, तब अखिलेश यादव ऐसे बयान देते हैं.

ये भी पढ़ेंः यूपी में अब बिना अंगूठे के राशन खटाखट, खटाखट; नए सिस्टम से मिलेगा अनाज, जानिए- किन्हें मिलेगी ये सुविधा

ये भी पढ़ेंः यूपी में 76वां जिला बनाने की तैयारी, नेपाल से सटे इस कस्बे को क्यों जनपद बनाना चाहती योगी सरकार?, जान लीजिए वजह

Last Updated : Sep 17, 2024, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details