बिहार

bihar

'फिर आया जंगलराज तो दलितों पर होगा अत्याचार', चिराग की अपील- 'मोदी को तीसरी बार बनाइये PM' - CHIRAG PASWAN

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 30, 2024, 4:30 PM IST

CHIRAG PASWAN CAMPAIGN: एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चेताया कि अगर फिर आया जंगलराज तो दलितों पर अत्याचार होगा. पटना के धनरुआ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग ने NDA समर्थित बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव को वोट देने की अपील की, पढ़िये पूरी खबर

चिराग पासवान की चुनावी सभा
चिराग पासवान की चुनावी सभा (ETV BHARAT)

आरजेडी पर बरसे चिराग (ETV BHARAT)

पटनाः 2024 के लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज थम जाएगा. प्रचार का शोर थमने से पहले सभी सियासी दल ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. पटना जिले के धनरुआ के बरनी खेल मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने महागठबंधन पर निशाना साधा और रामकृपाल यादवको जिताने की अपील की.

'जंगलराज आया तो होगा अत्याचार': चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने जंगलराज की याद दिलाई. चिराग ने कहा कि "आप सब को जंगल राज याद है ना ? लाठी में तेल पिलावन आप सबको याद होगा, तो ऐसे में आप सब लोग समझ जाइए ! अगर एक बार फिर से जंगलराज आएगा तो आप सब लोग दलित अति पिछड़ा, पिछड़ा घर से नहीं निकल पाएंगे."

"दलितों के नेता का ढोंग करने वाले दलितों पर अत्याचार करते हैं. मसौढ़ी के कराय गांव में आरजेडी के नेताओं- कार्यकर्ताओं ने दलित परिवार के घर में घुसकर सिर्फ इसलिए मारपीट की क्योंकि वे लोग हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं."चिराग पासवान, अध्यक्ष, एलजेपी (आर)

'आप सबों की गारंटी से तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं मोदीः' चिराग पासवान ने कहा कि "पूरे देश में नरेंद्र मोदी की आंधी चल रही है और आपके वोट की गारंटी से नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से रामकृपाल यादवजी को जिताकर आपलोग पीएम मोदी का हाथ मजबूत कीजिए."

संजय जायसवाल भी रहे मौजूदःइस चुनावी सभा में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद रहे. इसके अलावा बीजेपी के स्थानीय नेता, गौतम गांधी, संजय केसरी, अभिमन्यु यादव, माधुरी सिंह, अजय शर्मा, राकेश शर्मा, कुमार विजय यादव, मुकेश कुमार और विवेक प्रकाश भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः'जब तक बूढ़ी हड्डियों में जान, करेंगे मतदान', पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में बुजुर्ग महिला मतदाताओं में उत्साह - Patliputra Loksabha Seat

पाटलिपुत्र के दिल में क्या है? मतदाता किन मुद्दों पर करेंगे वोट? देखिए Election Exclusive रिपोर्ट 'मेरा वोट' - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details